whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या गौरव तनेजा पत्नी रितु से ले रहे तलाक? प्रेमानंद महाराज का वीडियो वायरल, Youtuber ने दी ये सफाई

Flying Beast Youtube Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee : गौरव तनेजा औ रितु राठी को लेकर सोशल मीडिया पर जो भी चर्चाएं चल रही हैं, उससे उनके चाहने वाले बेहद निराश हैं। सोशल मीडिया पर चल रही अफवाह को लेकर गौरव तनेजा ने सफाई भी दी है।
09:18 AM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्या गौरव तनेजा पत्नी रितु से ले रहे तलाक  प्रेमानंद महाराज का वीडियो वायरल  youtuber ने दी ये सफाई

Flying Beast Youtube Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee : फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर भारतीय यूट्यूबर, पायलट गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कई बार ये कपल चर्चाओं में आ चुका है लेकिन इस वक्त ये कपल जिस वजह से चर्चाओं में आया, वह उनके फैंस को निराश कर रहा है। कभी दोनों दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते थे लेकिन आज इन दोनों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। दावा किया जा रहा है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस पर गौरव तनेजा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

प्रेमानंद महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बाबा से पति से अलग होने, बच्चों की जिंदगी के लिए और राधा रानी की सेवादार बनने से जुड़े सवाल पूछ रही है। दावा है कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर कर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

गौरव तनेजा ने दी सफाई 

वहीं इस वीडियो पर गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे हवे," जिसका मतलब है, "जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं भी उनसे प्यार करता हूं।" इसके बाद कैप्शन में लिखा, "मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। अपनी पूरी जिंदगी सारी नकारात्मकता और नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं। कृपया किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की अपेक्षा न करें। पुरुषों को बहुत जल्दी खलनायक बना दिया जाता है। हम रोते नहीं हैं, हम कम बोलते हैं और कम अभिव्यक्त करते हैं। हममें से कुछ लोग ऐसे ही होते हैं।"

Advertisement

वायरल वीडियो 


इसके बाद गौरव तनेजा ने लिखा, "सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही सब सुलझ जाएगा। मेरे पूर्व जन्म के और इस जन्म के बहुत पाप एकजुट होंगे। ये भगवान की कृपा ही है, कि इसी जन्म में, वो मेरे सारे प्रारब्ध नष्ट कर रहे हैं।" उन्होंने यह भी लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे कुछ भी पोस्ट करने का मन नहीं है लेकिन मुझे कुछ प्रतिबद्धताएं पूरी करनी हैं और यह मेरा काम है। मैं कुछ पहले से शूट की गई सामग्री पोस्ट करुंगा तो कृपया इसके लिए मुझे क्षमा करें।"


सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की चर्चा हो रही है लेकिन दोनों की तरफ से इस विवाद पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। गौरव से सिर्फ इतना कहा है कि वह अपने मसले को सोशल मीडिया पर नहीं आने देंगे और ना ही इससे जुड़ा कोई पोस्ट करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि सब कुछ जल्द ठीक हो जाएगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो