whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चूहे को सबक सिखाने के लिए लड़कों ने लगाया '100 प्रतिशत' दिमाग, वीडियो देख आप कहेंगे - वाह क्या आइडिया है

Funny Rat Viral Video: चूहों से छुटकारा पाने के लिए लोग कई तरह के तरीके आजमाते हैं। एक लड़के ने ऐसा एक नुस्खा इस्तेमाल किया है जिसको देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 
04:27 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
चूहे को सबक सिखाने के लिए लड़कों ने लगाया  100 प्रतिशत  दिमाग  वीडियो देख आप कहेंगे   वाह क्या आइडिया है

Funny Rat Viral Video: चूहे घर के बिन बुलाए मेहमान होते हैं। चूहों का घर पर आना किसी को पसंद नहीं होता है क्योंकि वह घर की चीजों को बर्बाद कर देते हैं। चुहों से छुटकारा पाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने चूहों से बचने के लिए ऐसा दिमाग लगाया, जिसे देख लोग हैरान रह गए।

चूहे को सबक सिखाते लड़कों का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़के ने चूहों से छुटकारा पाने के लिए क्या गजब का दिमाग लगाया। लड़के ने एक बर्तन में तेल लेकर उसे पाइप पर लगा दिया,जिससे चूहा घर में आता जाता था। कुछ देर बाद एक चूहा निकला और पाइप पर चढ़ कर घर से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन तेल लगे होने की वजह से वह पाइप पर नहीं चढ़ पा रहा था। चूहा भाग नहीं पाया और वहां मौजूद लड़के ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Altu Faltu 👻 (@altu.faltu)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 8 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, वहीं 5 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो को देखकर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या दिन आ गया है, इंसान जानवरों को नहीं जीने दे रहे और जानवर इंसानों को।

यह भी पढ़ें: अरे बाप रे! 75 लाख की कार से चलने लगी ‘वड़ा पाव गर्ल’! वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

एक ने लिखा कि बहुत खतरनाक लोग है ,क्या आइडिया लगाया है। एक अन्य लिखा कि ये तो बस इंडिया वाले ही कर सकते हैं अब ये आइडिया इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक ने लिखा कि मैं पूरी जिंदगी में इतना नहीं हंसा, जितना इस वीडियो को देखकर हंस रहा हूं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो