whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बैटिंग स्टाइल' चोरी देखी क्या? बाइक लेकर फरार होने ही वाला था, दिख गई 'तीसरी आंख'; देखें आगे क्या हुआ

Viral Video : क्या आपने कभी बैटिंग स्टाइल चोरी देखी है? इसका एक वीडियो वायरल रहा है, जिसमें चोर एक बाइक चुराने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। हालांकि उसका मिशन सक्सेस नहीं हो पाया।
04:07 PM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
 बैटिंग स्टाइल  चोरी देखी क्या  बाइक लेकर फरार होने ही वाला था  दिख गई  तीसरी आंख   देखें आगे क्या हुआ

Viral Video : सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल होता है। कई बार चोरों की करतूत कैमरे में कैद हो चुकी है। ऐसा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर बाइक चुराने के लिए 'बैटिंग स्टाइल' अपनाता दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स हाथ में बैट लेकर फोन चोरी करने पहुंचा है। शख्स बैट से शॉट मारने की एक्टिंग करते हुए बाइक का हैंडल चेक किया। इसके बाद वह बाइक पर बैठ गया। कुछ देर तक जब वह बाइक पर बैठा रहा और किसी ने टोका नहीं तो इसका आत्मविश्वास और बढ़ गया।

कैमरा देखते ही बदल गए जज्बात 

बाइक पर बैठने के बाद शख्स की नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पड़ गई। इसके बाद तो उसकी भावनाएं, जज्बात सब बदल गए। वह धीरे से बाइक से उतारा और बैट से अपना चेहरा छुपाते हुए वहां से भाग निकला। अब यह वीडियो असली है या नकली, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।


वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई इसीलिए अब सीसीटीवी कैमरा हर जगह जरूरी हो गया है। एक ने लिखा कि चोरी करने के लिए क्या गजब की टेक्निक है भाई! चोरी करने का क्या गजब तरीका है। एक ने लिखा कि चोरी करने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है। एक अन्य ने लिखा कि गलत हुआ बेरोजगार भाई के साथ, इसे सबसे पहले सीसीटीवी को तोड़ना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : सुकून से शराब पीने पब गई थी महिला, 6 हफ्ते बाद अस्पताल में खुली आंख! जानें पूरी कहानी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भैया ने तीसरी आंख देखकर मूड चेंज कर लिया। एक ने लिखा कि यह वीडियो जानबूझकर रिकॉर्ड किया गया है। ये कोई सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि ये एक मजेदार वीडियो है लेकिन असली नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो