खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

झूल रहे शख्स को नीचे पटकने वाले बकरे का वीडियो वायरल, अब तक देख चुके 6 करोड़ लोग

Angry Goat Attack Viral Video : इंसान के ऊपर भड़की बकरी ने माथे से ऐसा वार किया कि झूला झूल रहा इंसान जमीन पर गिर पड़ा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और खबर लिखे जाने तक 6 करोड़ से अधिक लोग वीडियो देख चुके हैं।
02:25 PM Jul 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Angry Goat Attack Viral Video : जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ सीख देने वाले होते हैं। कुछ हिंसक कुत्तों के वीडियो आपने सोशल मीडिया पर जरूर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी गुस्से से भरी बकरी को देखा है? ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पर बकरी भड़क गई तो उसे झूले से नीचे गिराकर ही रुकी।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कपड़ों से बने झूले में टोकरी रखकर लेता हुआ है। तभी अचानक एक बकरी ने उस पर हमला शुरू दिया। बकरी माथे से शख्स पर हमला करती, जिससे उसे चोट भी लग रही थी। हालांकि बकरी का सिर टोकरी से टकराता था। बकरी ने कई बार इसी तरह हमला किया और शख्स को झूले से नीचे गिरा दिया।

बकरी के हमले का वीडियो वायरल 

वहीं वीडियो के अगले हिस्से में बकरी के हमले से बचने के लिए शख्स ने ड्रम का इस्तेमाल किया। बकरी के हमले से ड्रम पिचक गया। काफी देर बकरी इसी तरह उग्र होकर शख्स पर हमला करती रही। वीडियो को गौर से देखने पर पता चल रहा है कि ये किसी फार्म का है। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बकरी इतना परेशान कर रही है तो कोई इसका करी क्यों नहीं बना देता? एक ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर रोते - रोते हंसना आ गया। एक ने लिखा कि जिस घर में बकरी रहती होगी, उस घर के एंट्री गेट पर लिख देना चाहिए कि इस घर में एक हिंसक बकरी है, सावधान रहें।

Advertisement

एक ने लिखा कि वो अपने ही मालिक पर हमला क्यों कर रही है? एक ने लिखा कि मुझे पता है कि हर किसी की अपनी राय है, लेकिन मुझसे इसमें कुछ भी मजाकिया नहीं लग रहा है। यह बकरी अपने मालिक के प्रति आक्रामक होती है, वह जरूर किसी बात से दुखी है। सच में यह कोई मजाक का विषय नहीं है।

यह भी पढ़ें : मंदिर की सीढ़ियों पर रील बनाती युवती का वीडियो वायरल, DM के आदेश पर दर्ज होगी FIR!

वीडियो को @carneiro_chicoo नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 6 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। करीब डेढ़ लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement