whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल में मह‍िला अफसर 2000 के ल‍िए बना रहीं गैंगस्‍टर्स संग शारीर‍िक संबंध, पकड़ी जा चुकी है एक फीमेल जेलर

Weird News : जेल में बंद कैदी महिला जेल अधिकारियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए भारी कीमत चुकाते हैं। ब्रिटेन की एक महिला जेल अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कैदी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दी थी।
09:56 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
जेल में मह‍िला अफसर 2000 के ल‍िए बना रहीं गैंगस्‍टर्स संग शारीर‍िक संबंध  पकड़ी जा चुकी है एक फीमेल जेलर

Weird News : जेलों की दुनिया बड़ी रहस्यमयी होती है। जेलों में क्या होता है, इसका जवाब सिर्फ जेलरों और कैदियों के पास होता है। हालांकि जेलों की दुनिया से जुड़ीं कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ चुकी हैं। ब्रिटेन में एक महिला अधिकारी का एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। अब एक कैदी ने जो दावा किया है वो चौंकाने वाला है।

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जेल में बंद गैंगस्टरों ने दावा किया है कि उन्होंने जेल में सेक्स के लिए महिला जेल अधिकारियों को 2,000 पाउंड ( दो लाख से अधिक) तक का भुगतान किया है। बताया गया कि यह जानकारी जेल के कैदियों और अपराधियों के बीच की गई टिकटॉक चैट (टिकटॉक भारत में बैन है) से सामने आई है।

कैदी का बड़ा दावा, जेल अधिकारियों पर बड़ा आरोप 

एक अल्बानियाई पूर्व अपराधी ने दावा किया है कि 'हम अल्बानियाई लोग 2 लाख देकर महिला जेल अधिकारियों के साथ सेक्स करते हैं। बताया गया कि मर्डर के आरोप में जेल में बंद एक 32 साल के कैदी ने शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो लाइव शेयर किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैदियों का कहना है कि वह ऐसा इसलिए करते हैं, जिससे उनकी सजा और ना बढ़ाई जाए और अधिकारी बाहर निकलने में मदद करें।

वायरल हो चुका है महिला जेल अधिकारी का वीडियो

30 वर्षीय लिंडा डी सूसा अब्रेउ नाम की पूर्व महिला जेल अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कैदी के साथ जेल में ही यौन संबंध बनाती दिखाई दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद उस पर केस दर्ज किया और कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां उसे जमानत भी मिल गई है। हालांकि मामले की जांच भी भी चल रही है।

यह भी पढ़ें : ये क्या? कैदी के सामने ‘बहक’ गई महिला अधिकारी, यौन संबंध बनाते पकड़ी गई; दर्ज हुआ केस

आशंका जताई गई थी कि जिस महिला अधिकारी पर कैदियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है, उसका किसी अडल्ट साइट पर अकाउंट भी हो सकता है। जहां वह वीडियो शेयर करती होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व महिला अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को डिलीट कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो