खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल में मह‍िला अफसर 2000 के ल‍िए बना रहीं गैंगस्‍टर्स संग शारीर‍िक संबंध, पकड़ी जा चुकी है एक फीमेल जेलर

Weird News : जेल में बंद कैदी महिला जेल अधिकारियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए भारी कीमत चुकाते हैं। ब्रिटेन की एक महिला जेल अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कैदी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दी थी।
09:56 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News :  जेलों की दुनिया बड़ी रहस्यमयी होती है। जेलों में क्या होता है, इसका जवाब सिर्फ जेलरों और कैदियों के पास होता है। हालांकि जेलों की दुनिया से जुड़ीं कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ चुकी हैं। ब्रिटेन में एक महिला अधिकारी का एक कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। अब एक कैदी ने जो दावा किया है वो चौंकाने वाला है।

Advertisement

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जेल में बंद गैंगस्टरों ने दावा किया है कि उन्होंने जेल में सेक्स के लिए महिला जेल अधिकारियों को 2,000 पाउंड ( दो लाख से अधिक) तक का भुगतान किया है। बताया गया कि यह जानकारी जेल के कैदियों और अपराधियों के बीच की गई टिकटॉक चैट (टिकटॉक भारत में बैन है) से सामने आई है।

कैदी का बड़ा दावा, जेल अधिकारियों पर बड़ा आरोप 

एक अल्बानियाई पूर्व अपराधी ने दावा किया है कि 'हम अल्बानियाई लोग 2 लाख देकर महिला जेल अधिकारियों के साथ सेक्स करते हैं। बताया गया कि मर्डर के आरोप में जेल में बंद एक 32 साल के कैदी ने शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो लाइव शेयर किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैदियों का कहना है कि वह ऐसा इसलिए करते हैं, जिससे उनकी सजा और ना बढ़ाई जाए और अधिकारी बाहर निकलने में मदद करें।

वायरल हो चुका है महिला जेल अधिकारी का वीडियो

Advertisement

30 वर्षीय लिंडा डी सूसा अब्रेउ नाम की पूर्व महिला जेल अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक कैदी के साथ जेल में ही यौन संबंध बनाती दिखाई दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद उस पर केस दर्ज किया और कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां उसे जमानत भी मिल गई है। हालांकि मामले की जांच भी भी चल रही है।

यह भी पढ़ें : ये क्या? कैदी के सामने ‘बहक’ गई महिला अधिकारी, यौन संबंध बनाते पकड़ी गई; दर्ज हुआ केस

आशंका जताई गई थी कि जिस महिला अधिकारी पर कैदियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है, उसका किसी अडल्ट साइट पर अकाउंट भी हो सकता है। जहां वह वीडियो शेयर करती होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व महिला अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को डिलीट कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement