whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बड़े होटल की मार्केटिंग मैनेजर का कार से पीछा किया, फिर जड़ दिया मुक्का- पुणे में हुए रोड रेज का वीडियो वायरल

Pune Road Rage Viral Video : महाराष्ट्र के पुणे से एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां एक शख्स ने एक महिला को पीट-पीटकर घायल कर दिया है। महिला ने वीडियो बनाकर बताया है कि आखिर पूरा माजरा क्या था?
01:15 PM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
बड़े होटल की मार्केटिंग मैनेजर का कार से पीछा किया  फिर जड़ दिया मुक्का  पुणे में हुए रोड रेज का वीडियो वायरल

Pune Road Rage Viral Video : पुणे में एक और रोड रोज की घटना सामने आई है। यहां एक महिला को कार सवार शख्स ने दिन दहाड़े पीट दिया। मामूली सी बात पर महिला की इस कदर पिटाई हुई कि उसके मुंह से खूब निकल आया। महिला ने वीडियो जारी कर पूरी घटना के बारे में लोगों को बताया और यह वीडियो वायरल हो गया है।

कार सवार द्वारा मुक्का मारे जाने से घायल महिला ने कहा है कि एक कार करीब 2 किमी से मेरा पीछा कर रही है, मैं दो बच्चों के साथ स्कूटी पर थी। वह तेजी और खतरनाक तरीके से कार चलाते हुए मेरी तरफ आया तो मैंने बाईं तरह लेकर अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। वह बुजुर्ग शख्स मेरे पास आया और मारना शुरू कर दिया । उसने मुंह पर मुक्का मारा, जिससे मेरी ऐसी हालत हो गई है।


शेरेटन ग्रैंड पुणे में मार्केटिंग और कम्युनिकेशन मैनेजर जेरलिन डिसिल्वा ने खून से लथपथ इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। बताया गया कि मारपीट से उनके साथ मौजूद बच्चे रो पड़े लेकिन उस आदमी ने परवाह नहीं की। वहां से गुजर रहे एक कपल ने रुककर डिसिल्वा की मदद की। जब घटनास्थल पर लोग पहुंचने  लगे तो आरोप भागने लगा लेकिन डिसिल्वा ने हिम्मत दिखाकर कार की चाबियां छीन लीं।

यह भी पढ़ें : खेलते-खेलते चली गई बच्चे की जान; रील बनाने के लिए फांसी पर लटकने की कर रहा था एक्टिंग

लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले शख्स को उसकी पत्नी उकसा रही है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो