होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तलाक को लेकर हुए ट्रोल तो भड़के गौरव तनेजा, रितु के साथ फोटो शेयर कर लगाई फटकार

Gaurav Taneja And Ritu Rathee : अलग होने की अटकलों के बीच गौरव तनेजा और रितु राठी ने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके बाद गौरव तनेजा ने ट्रोल करने वालों को जमकर फटकार लगाई है। दोनों की नई फोटो वायरल हो रही है।
07:54 AM Oct 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gaurav Taneja And Ritu Rathee : फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर गौरव तनेजा हाल ही अपनी पत्नी रितु के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चाओं में आए थे। अटकलों और चर्चाओं के बीच गौरव तनेजा ने पत्नी के साथ फोटो शेयर की है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। गौरव तनेजा ने पत्नी के साथ फोटो शेयर कर जो लिखा है, उससे तरह -तरह की अटकलों पर विराम लग गया है।

Advertisement

फोटो शेयर कर गौरव तनेजा ने लिखा है कि आपके माता-पिता भी अपनी शादी में कठिन दौर से गुजरे होंगे और शायद उन्होंने आपको (निकटतम परिवार को) इसके बारे में बताया भी नहीं होगा। संदेश स्पष्ट है, जब तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हें अपने रिश्ते में नहीं घुसाया, तो हम कैसे घुसाएं।"

कैसे उड़ी थी तलाक की अफवाह?

गौरव तनेजा और रितु राठी की शादी की अफवाहें तब फैलने लगीं जब रितु राठी को प्रेमानंद महाराज की शरण में मार्गदर्शन प्राप्त करने पहुंची थीं। जहां उन्होंने शादीशुदा जिंदगी में आई परेशानी और बेटियों की कस्टडी को लेकर सलाह ले रही थीं। इस वीडियो में रितु राठी का चेहरा तो नहीं दिखाई दिया लेकिन लोगों ने पहचान लिया कि ये आवाज रितु की है। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और दोनों तलाक लेने जा रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर गौरव तनेजा और रितु राठी ट्रेंड हो गईं। कई हजार लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर पोस्ट किया। तब गौरव ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि हम रोते नहीं हैं, हम कम बोलते हैं और कम व्यक्त करते हैं। हममें से कुछ लोग ऐसे ही बने हैं। सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही सब सुलझ जाएगा।

यह भी पढ़ें : शख्स को मौत के मुंह से खींच लाया सब इंस्पेक्टर, भाजपा विधायक ने जमकर की तारीफ; देखें वीडियो

नए फोटो पर आ रहे कमेंट्स

रितु राठी और गौरव तनेजा की नई फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। एक ने लिखा कि हर कोई जानता है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था। एक अन्य ने लिखा कि आप दोनों को साथ देखकर अच्छा लग रहा है। एक अन्य ने लिखा कि जो लोग साल में 5 ब्रेकअप करते हैं वो इनको एक लड़ाई पर जज कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
gaurav tanejagaurav taneja wife
Advertisement
Advertisement