खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाह रे दुनिया! एक्सीडेंट में उजड़ गई ड्राइवर की दुनिया, पूरा ट्रक लूट ले गए लोग; शर्मनाक वीडियो वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दिखाई दे रहा है कि गाजियाबाद में एक एक्सीडेंट के बाद लोग दूध लूट रहे हैं जबकि इस घटना में ड्राइवर की मौत हो गई है।
12:12 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक एक्सीडेंट के बाद जो तस्वीर सामने आई, उसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक दूध टैंकर और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। ये हादसा इतना भीषण था कि ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और कंडक्टर बुरी तरह जख्मी हो गया।

Advertisement

हादसे में ट्रैक छतिग्रस्त हो गया और दूध निकलकर सड़क पर बहने लगा। जैसे ही इसकी जानकारी कुछ लोगों को हुई तो लोग बाल्टी और बोतल लेकर दूध भरने पहुंच गए। दूध भरने के लिए इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए कि धक्का-मुक्की होने लगी। बताया जा रहा है कि किसी ने ट्रक चालक और जख्मी कंडक्टर को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश तक नहीं की।

एक्सीडेंट हुआ तो ट्रक लूटने लगे लोग

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग 20 लीटर की बोतल लेकर दूध भर रहे हैं। जब दूध लूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने जमकर आलोचना की है और इसे शर्मनाक बताया है। लोग हैरानी जता रहे हैं कि एक्सीडेंट में घायलों की मदद करने या उनके सामान की सुरक्षा करने की जगह लोग लूट रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बांग्लादेश में लोग सामान लूट कर भाग रहे हैं तो लोग खूब वीडियो शेयर कर रहे हैं लेकिन अपने देश के लोग भी लूटने के मामले में पीछे नहीं हैं। एक अन्य ने लिखा कि आपदा में अवसर इसे ही तो कहा जाता हैं भाई, अब बुरा क्यों लग रहा हैं? एक अन्य ने लिखा कि भारत के लोग बांग्लादेश के पीएम आवास की चीजें लाने पर निंदा व्यक्त कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि आपदा में अवसर तो ठीक है, एक्सीडेंट में मरे व्यक्ति के पास से दूध बटोर रहे हैं, ऐसा कौन-सी गरीबी आ गयी इन पर?

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘खोटा सिक्का निकला, जिसने हमें बर्बाद कर दिया उसका नाम है विनेश फोगाट।’, देखें ये Viral Video

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये उस देश के लोग हैं, जो विश्वगुरु बनने जा रहा हैं। एक ने लिखा कि इस देश में लोग इतने कठोर हो गए हैं कि उन्हें किसी से कोई मतलब ही नहीं रह गया है। एक अन्य ने लिखा कि इन्हें शर्म भी नहीं आती क्या? बेहद शमर्नाक है। ये लोग भारत को भी शर्मसार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement