whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नौकरानी ने पूरे परिवार को बना दिया लीवर पेशेंट! पुलिस के सामने खोला खाने में 'पेशाब' मिलाने का राज

Ghaziabad News: पिछले कई दिनों से गाजियाबाद का एक मामला काफी सुर्खियों में है। यहां पर एक घर में काम करने वाली महिला पर आटे में पेशाब मिलाने का इल्जाम लगा। इस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
09:11 AM Oct 17, 2024 IST | Shabnaz
नौकरानी ने पूरे परिवार को बना दिया लीवर पेशेंट  पुलिस के सामने खोला खाने में  पेशाब  मिलाने का राज

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। नौकरानी जिस घर में काम करती थी वह पूरा परिवार धीरे-धीरे बीमार होता जा रहा था। इसकी वजह जानने के लिए मालिक ने घर में कई जगह पर कैमरा लगवा दिए। इस कैमरे से ही उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी रीना का घिनौना कृत्य सामने आया। कैमरे में रीना को आटे में पेशाब मिलाते हुए पकड़ा गया। नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जहां पर उसने ऐसा करने की वजह का खुलासा किया है।

Advertisement

क्यों मिलाती थी पेशाब?

ये मामला थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी का है। खाने में पेशाब मिलाने की आरोपी रीना को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान रीना ने इस हरकत की वजह का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि पहले तो रीना ने सभी आरोपों से इनकार किया, लेकिन बाद में जब उसे वीडियो दिखाया गया तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया। रीना ने कहा कि उसने ये सब मालिक की डांट के चलते किया। उसके मालिक छोटी-छोटी चीजों के लिए हमेशा उसको डांटते थे। उसने ये बदला लेने के लिए किया।


ये भी पढ़ें: बाप के हत्यारे को पकड़ने के लिए बेटी ने पहनी पुलिस की वर्दी, 25 साल बाद खुद किया ‘इंसाफ’!

Advertisement

सालों से परिवार की भरोसेमंद थी रीना

रीना पिछले 8 सालों से इस घर में काम कर रही है। इतने सालों में उसपर परिवार का काफी भरोसा बन गया था। लेकिन पिछले कुछ समय से परिवार के लोग लीवर की दिक्कतों का सामना कर रहे थे। घर वालों ने जब इस समस्या पर ध्यान दिया तो उनका शक नौकरानी पर गया। इसके लिए घर के कई हिस्सों में कैमरे लगा दिए। CCTV देख कर परिवार वालों के होश उड़ गए। जिस बात का उनको डर था वही हुआ, कैमरे में रीना आटे में पेशाब मिलाती दिखी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: विधायक का अजीबोगरीब कदम, 100 गंजे लोगों को किया सम्मानित 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो