whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रील के चक्कर में गई नौकरी! बिल्डर के साथ 'हीरो' बनने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड, वायरल रील पर UP पुलिस का बड़ा एक्शन

Ghaziabad Police Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो पुलिसकर्मी एक बिल्डर के साथ रील बना रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीनों पर कार्रवाई की है, बिल्डर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
08:59 AM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील के चक्कर में गई नौकरी  बिल्डर के साथ  हीरो  बनने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड  वायरल रील पर up पुलिस का बड़ा एक्शन

Ghaziabad Police Viral Video : पुलिसकर्मियों के रील बनाने वाले कई बार विवाद हो चुका है, कईयों पर कार्रवाई हो चुकी है। गाजियाबाद के लोनी के दो सब इंस्पेक्टर पर रील बनवाने का ऐसा चस्का लगा कि ना उन्हें वर्दी याद रही और ना ही ड्यूटी। दोनों सब इंस्पेक्टर एक बिल्डर के साथ रील बना रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई हुई है, जबकि बिल्डर पर भी कार्रवाई की गई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर दोनों पुलिसकर्मियों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे बिल्डर के साथ रील बनाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस पर सवाल उठाने लगे कि आखिर पुलिसकर्मी बिल्डर के साथ रील क्यों बना रहे हैं? वीडियो को सरताज चौधरी नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। अब पुलिस ने  पुलिसकर्मियों के साथ ही बिल्डर पर भी कार्रवाई की है।

दोनों पुलिसकर्मी के साथ ही बिल्डर पर भी हुई कार्रवाई

एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेनी सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार बिल्डर के ऑफिस में मौजूद हैं। वहीं दूसरी वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर दोनों पुलिसकर्मियों को अपने बगल में खड़ा कर रील बनवा रहा है। इतना ही नहीं, एक अन्य वीडियो में तीनों एक निर्माणाधीन हाईवे पर खड़े हैं और इसका रील बनवा रहे हैं। अब पुलिस ने तीनों पर एक्शन लिया है।

Advertisement

देखें वीडियो


गाजियाबाद डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि प्रशिक्षु उपनिरीक्षकों धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार को निलंबित कर दिया है। दोनों के खिलाफ जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही रील में दिख रहे प्रॉपर्टी डीलर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सरताज के विरुद्ध थाना ट्रोनिका सिटी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शख्स ने की मगरमच्छ से बियर की कैन खुलवाने की कोशिश, अंत में हो गया ये हाल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोनों पुलिसकर्मियों ने गलत किया, ऐसे किसी इंसान के साथ इस तरह की रील नहीं बनानी चाहिए जो इसका गलत उपयोग करे। एक ने लिखा कि पुलिसकर्मियों में नौकरी खोने का कोई डर क्यों नहीं होता है? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या पुलिसकर्मियों को भी इसी हवालात में नहीं रखना चाहिए? उन्होंने कानून को ताक पर रखकर इसके साथ रील कैसे बनाई?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो