whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर टूट पड़ा जर्मन शेफर्ड, मां ने बचाई जान

Dog Attack Viral Video : सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्ची की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
11:14 AM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर टूट पड़ा जर्मन शेफर्ड  मां ने बचाई जान

Dog Attack Viral Video : कुत्तों द्वारा इंसानों पर किए जा रहे हमले को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। अब एक बार फिर पालतू कुत्ते द्वारा एक बच्ची पर हमला किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो गाजियाबाद की एक सोसाइटी का है, जहां घूमने निकली एक बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। हालांकि बच्ची की जान बचा ली गई।

जर्मन शेफर्ड ने बच्ची पर कर दिया हमला

मामला गाजियाबाद के अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी का है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता अपने मालिक के साथ घूमने निकला है। वहां कई बच्चे भी खेल रहे हैं। अचानक जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने साइकिल चला रही एक बच्ची पर हमला कर दिया। वान्या चौहान को कुत्ते ने काट लिया। हालांकि कुत्ते के मालिक ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन कुत्ता कभी उग्र हो गया था।

बच्ची हुई घायल

वान्या चौहान की उम्र महज 6 साल है, वह अन्य बच्चों के साथ खेलने निकली थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कुत्ते ने वान्या पर हमला किया तो बच्ची मां तेजी से बचाव के लिए दौड़ पड़ीं। बताया जा रहा है कि कुत्ते के इस हमले में बच्ची को चोट आई है।


वहीं बच्ची की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं, आरोप लगाया है कि कुत्ते के मुंह में मजल भी नहीं लगा हुआ था, जो कि बड़ी लापरवाही है। मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची की मां ने आईपीसी की धारा 289 के तहत शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : कार में घुसा बैठा था खतरनाक सांप, निकालने में छूट गए पसीने; वायरल हो रहा है ये वीडियो

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सोसाइटी में कुत्ते को लेकर इस तरह का विवाद देखने को मिला हो। इससे पहले ही लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर नोएडा में कई बार बवाल और मारपीट भी हो चुकी है। कई बार पुलिस को ऐसे मामले में कार्रवाई भी करनी पड़ी है। हालांकि तब लोगों को सलाह दी गई थी कि अगर सार्वजानिक जगहों पर कुत्तों को लेकर जा रहे हैं तो उसके मुंह में मजल जरूर पहनाएं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो