whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शराब की बोतल' ले सड़क पर झूमने लगी लड़की, रील बनाने के लिए तोड़ा कानून; अब पीछे पड़ी पुलिस

Girl Bike Stunt Viral Video UP Police:  बाइक पर बैठकर स्टंट कर रील बनाती लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि स्टंट में उपयोग की गई गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।
01:17 PM Mar 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
 शराब की बोतल  ले सड़क पर झूमने लगी लड़की  रील बनाने के लिए तोड़ा कानून  अब पीछे पड़ी पुलिस

Girl Bike Stunt Viral Video UP Police: उत्तर प्रदेश के नोएडा में रील बनाकर वायरल हुईं लड़कियों पर पुलिस ने कार्रवाई की, उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है। हालांकि उत्तर प्रदेश में ऐसे कई लोग हैं जो कानून को ताक पर रखकर रील बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद से सामने आया है। यहां एक लड़की ने बाइक पर बैठकर कानून को दरकिनार कर रील बनाई तो पुलिस एक्टिव हो गई। अब पुलिस इस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर कार्रवाई करने जा रही है।

बाइक पर बैठ किया स्टंट

सोशल मीडिया पर इस लड़की के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में यह लड़की बाइक पर उल्टी बैठी हुई है और एक अन्य बाइक सवार से बात कर रही है। वहीं एक अन्य ने वीडियो में यह लड़की तीन अन्य लोगों के साथ बाइक पर सवार है और इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। इस तरह बाइक पर कुल चार लोग बैठे थे, रील बनाकर इस लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

एक अन्य वीडियो में यह लड़की एक हाईवे पर शराब की बोतल लेकर नशे में रील बनाने का नाटक कर रही है। रील बनाते हुए वह सड़क पर ही लेट गई। इस लड़की के कई वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों ने कार्रवाई की मांग की तो पुलिस भी एक्टिव हो गई है।


बताया जा रहा है कि इस लड़की का नाम रूचि सिंह है और इसे करीब 4 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। इस लड़की के अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो अपलोड किए गए हैं। कानून को ताक पर रखकर बनाए गए वीडियो को लेकर फिरोजाबाद पुलिस ने कहा है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर थाना शिकोहाबाद पुलिस द्वारा एमवी एक्ट के तहत विधिक कार्यवाही करते हुए मोटर साइकिल को सीज कर दिया गया है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें : जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई थी वायरल, किया गया हैरान करने वाला दावा

सोशल मीडिया पर लोग मोटर साइकिल और स्कूटी से स्टंट करते लगातार रील बना रहे हैं, जिसके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। हालांकि अब पुलिस ऐसे लोगों के बख्शने के मूड में नहीं है। हाल ही नोएडा में स्टंट कर रही लड़कियों की स्कूटी का करीब 80 हजार का चालान किया गया था और गिरफ्तारी भी हुई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो