चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हम ही सोए हैं हम ही जागे', मेघना के 'यम्मी' डांस के आगे जैकलीन फर्नांडीस भी फेल

Dance Viral Video : जैकलीन फर्नांडिस के यम्मी-यम्मी गाने पर एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।
04:31 PM May 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Dance Viral Video : सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं तो कुछ परेशान करने वाले होते हैं। सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो भी खूब देखे जाते हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो शेयर कर अपनी अलग पहचान बना ली है। इस वक्त एक लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

यम्मी यम्मी गाने पर वायरल वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जैकलिन फर्नांडीस के प्रसिद्ध गाने यम्मी यम्मी पर डांस कर रही है। इस लड़की के डांस ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है। लड़की ब्लैक एंड वाइट शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। डांस कर रही लड़की का नाम मेघना यादव है और इसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है।


मेघना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के कई वीडियो शेयर किए गए हैं लेकिन यह वीडियो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.7 मिलियन(17 लाख ) लोगों ने देखा है जबकि हजारों की संख्या में लोगों के कमेंट्स आए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस, घूमकर देखने लगे ‘चाचा’; वायरल हो रहा वीडियो

एक ने कमेंट किया कि मैंने इससे बेहतर डांस कभी नहीं देखा बढ़िया काम मेघना दूसरे लिखा कि वाह एक बार फिर डांस ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसका हर स्टेप पसंद आया। कुछ ने लिखा कि मेघना को बॉलीवुड में मौका मिलना चाहिए। एक ने लिखा कि इस लड़की को पता है कि इंस्टा पर फेमस कैसे होना है? एक अन्य ने लिखा कि मैं तो इंस्टाग्राम डिलीट करने जा रहा था लेकिन ये वीडियो देख लिया, अब नहीं करूंगा। एक ने लिखा कि मैं तनाव महसूस कर रहा था लेकिन आपका वीडियो देखा तो मूड फ्रेश हो गया।

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस, घूमकर देखने लगे ‘चाचा’; वायरल हो रहा वीडियो

एक ने लिखा कि इस लड़की का डांस देखने के बाद मैं जैकलिन फर्नांडीस का डांस देखना पसंद नहीं करूंगा। एक अन्य ने लिखा कि इस लड़की का डांस देखकर तो जैकलिन फर्नांडीस खुद परेशान हो जाएंगी। कहीं उनकी नौकरी ना खा जाये।

Advertisement
Tags :
dance viral videoGirl Viral VideoTrending Viral Video
Advertisement
Advertisement