whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी का मंडप बना जंग-ए-मैदान, दूल्हा-दुल्हन में मारपीट, एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन किसी बात को लेकर आपस में मारपीट कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 76 लाख लोग देख चुके हैं और खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।
03:19 PM May 17, 2024 IST | News24 हिंदी
शादी का मंडप बना जंग ए मैदान  दूल्हा दुल्हन में मारपीट  एक दूसरे पर बरसाए लात घूंसे

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े कई वीडियो देखे होंगे। जो कभी हंसाने वाले होते हैं तो कभी हैरान करने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन आपस में मारपीट कर रहे हैं। वीडियो को देखकर कुछ लोग हैरान हैं और तो कुछ ऐसे भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

दूल्हा-दुल्हन के बीच हुई मारपीट

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में स्टेज पर खड़े हैं। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो जाती है। मामला बिगड़ने पर दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है। दोनों में हुई मारपीट देख लोग हैरान रह जाते हैं। हालांकि मेहमान दूल्हा-दुल्हन के झगड़े को शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे दोनों मारपीट करते रहते हैं।

दूल्हा-दुल्हने के मारपीट पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो को photo click studio नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 76 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं एक लाख लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने यूजर ने कमेंट किया कि क्या संस्कारी लड़की है? सिर से पल्लू हटने नहीं दिया और दूल्हा कितना स्वाभिमानी है कि पगड़ी को गिरने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: दंपति पर भारी पड़ी कुत्ते की हरकत, लोगों ने गली में गिराकर डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

एक यूजर ने कमेंट किया कि उस पंडित को बुलाओ, जिसने दूल्हा-दुल्हन की कुंडली मिलाई थी। एक यूजर ने लिखा कि हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग हैं, मुझे वीडियो से ज्यादा कमेंट पढ़कर मजा आ रहा है। एक ने लिखा कि भाई कुछ भी कहो दूल्हे-दुल्हन के 36 के 36 गुण मिल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि हे भगवान! अपने शादी के दिन ही एक दूसरे मारपीट करने लगे। एक ने लिखा कि यह सब देखने के बाद बाराती तो भाग गए होंगे। एक ने लिखा कि कुछ भी हो जाए, डीजे बंद नहीं होना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो