whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'इसे तो आर्केस्टा कहते हैं,' खुली कार में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल, मजे ले रहे लोग

Delhi Girl Open Car Dancing Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की खुली कार में खड़ी होकर डांस कार रही है।
08:00 PM Jan 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
 इसे तो आर्केस्टा कहते हैं   खुली कार में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल  मजे ले रहे लोग
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की खुली कार में खड़ी होकर डांस कार रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार ट्रैफिक के बीच से जा रही है। बिना रूफ वाली इस कार में लड़की खड़ी हुई है, लाल कपड़े पहनकर लड़की कार में खड़े होकर डांस कार रही है, पीछे से आ रहे किसी कार चालक ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि वह बस एन्जॉय कर रही है तो इसमें गलत क्या है? एक शख्स ने लिखा कि हमारे यहां इसे आर्केस्टा कहा जाता है। एक ने लिखा कि किसी को खुश देखना अच्छा नहीं लगता है क्या? एक ने लिखा कि उसके डांस करने से कोई तकलीफ नहीं है लेकिन अगर गिर गई ना तो लंबा जाम लग जाएगा।

एक ने लिखा कि ये लड़की ना तो कोई ट्रैफिक रोक रही है, ना तो ड्रिंक एंड ड्राइव कार रही है और ना अश्लीलता फैला रही है तो लोगों को तकलीफ क्यों हो रही है ? एक ने लिखा कि कुछ लोग लड़कियों को एन्जॉय करते हुए नहीं देख सकते। एक अन्य X यूजर ने लिखा कि परेशानी किसी को नहीं है, बस कल को इन्हें चार लोग कॉपी ना करने लगें।

यह भी पढ़ें : ये क्या पागलपन है? तीन घंटे तक बर्फ के बॉक्स में खड़ा रहा शख्स, जानिए क्यों?

बता दें कि वीडियो को _epic69 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 6 दिन पहले शेयर किया गया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि 5 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है। आठ हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो