खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इसे तो आर्केस्टा कहते हैं,' खुली कार में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल, मजे ले रहे लोग

Delhi Girl Open Car Dancing Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की खुली कार में खड़ी होकर डांस कार रही है।
08:00 PM Jan 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की खुली कार में खड़ी होकर डांस कार रही है।
Advertisement

Delhi Girl Open Car Dancing Video Viral:  सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एक खुली कार पर खड़ी होकर डांस कार रही है। कार ट्रैफिक के बीच होती हुई गुजर रही है। किसी ने पीछे से इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि इसमें कुछ गलत नहीं है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार ट्रैफिक के बीच से जा रही है। बिना रूफ वाली इस कार में लड़की खड़ी हुई है, लाल कपड़े पहनकर लड़की कार में खड़े होकर डांस कार रही है, पीछे से आ रहे किसी कार चालक ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि वह बस एन्जॉय कर रही है तो इसमें गलत क्या है? एक शख्स ने लिखा कि हमारे यहां इसे आर्केस्टा कहा जाता है। एक ने लिखा कि किसी को खुश देखना अच्छा नहीं लगता है क्या? एक ने लिखा कि उसके डांस करने से कोई तकलीफ नहीं है लेकिन अगर गिर गई ना तो लंबा जाम लग जाएगा।

Advertisement

एक ने लिखा कि ये लड़की ना तो कोई ट्रैफिक रोक रही है, ना तो ड्रिंक एंड ड्राइव कार रही है और ना अश्लीलता फैला रही है तो लोगों को तकलीफ क्यों हो रही है ? एक ने लिखा कि कुछ लोग लड़कियों को एन्जॉय करते हुए नहीं देख सकते। एक अन्य X यूजर ने लिखा कि परेशानी किसी को नहीं है, बस कल को इन्हें चार लोग कॉपी ना करने लगें।

यह भी पढ़ें : ये क्या पागलपन है? तीन घंटे तक बर्फ के बॉक्स में खड़ा रहा शख्स, जानिए क्यों?

बता दें कि वीडियो को _epic69 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 6 दिन पहले शेयर किया गया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि 5 मिलियन से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है। आठ हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement