whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रील बनाने के लिए किचन स्लैब पर चढ़ गई लड़की, आगे जो हुआ देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Viral Reels : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रील बनाने के चक्कर में किचन के स्लैब पर ही गिर पड़ी। वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।
05:34 PM Apr 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील बनाने के लिए किचन स्लैब पर चढ़ गई लड़की  आगे जो हुआ देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Viral Reels : रील बनाने के लिए लोग एड़ी चोटी का जोर लगाते हैं, जान जोखिम में डालते हैं और खूब मेहनत करते हैं। इस दौरान कुछ अजीब घटनाएं भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रील बनाने के चक्कर में किचन के शेल्फ पर लटक गई।

रील बनाने के लिए किचन स्लैब पर चढ़ी लड़की और फिर..

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की वीडियो बनाने के लिए किचन में गई। फोन का कैमरा ऑन करके एक जगह रख दिया और फिर किचन के शेल्फ पर चढ़ गई। किचन के शेल्फ पर चढ़कर लड़की रील बनाने लगी लेकिन तभी एक हादसा हो गया।

लड़की का कपड़ा किचन शेल्फ के ऊपर बने कबर्ड के दरवाजे में फंस गया। इससे उसका संतुलन बिगड़ गया और गिरने लगी। हालांकि कपड़ा कबर्ड के दरवाजे में फंसा था तो वह गिरी नहीं बल्कि लटक गई। किसी तरह लड़की ने खुद को बचाया और वहां से नीचे उतरी।


अब सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि जिस कंपनी का ये किचन कैबिनेट है, उस कंपनी को अपने कैबिनेट की मजबूती का प्रचार करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि मुझे तो किचन कैबिनेट बनाने वाले शख्स से मिलना है, उसने इतना मजबूत दरवाजा बना दिया कि लड़की लटक गई लेकिन वह टूटा नहीं।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए छत से उल्टा लटका, हुई दर्दनाक मौत; वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि आजकल लोग वीडियो बनाने के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये वीडियो इस बात की गवाही दे रहा है। एक ने लिखा कि आज के समय में इतना मजबूत दरवाजा किसी घर में लगा हो तो समझो, काफी मजबूती से बनाया गया है। एक अन्य ने लिखा कि ये तो कुछ नहीं है, कुछ लोग तो खुद और दूसरों की जान भी जोखिम में डाल देते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो