खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video : प्लेटफॉर्म पर दौड़ रही लड़कियों से छेड़छाड़, एक तो ट्रेन के नीचे गिरी और...

Accident On Station Platform: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन से कई लड़के साइकिल लेकर उतर रहे हैं और कुछ लड़कियां दौड़ कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि इसी दौरान एक लड़के की साइकिल से टक्कर खाने के बाद लड़की ट्रेन के नीचे आ गई।
05:55 PM Feb 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
रेलवे प्लेटफॉर्म पर हुई दुर्घटना का वीडियो वायरल (फोटो -स्क्रीनग्रैब)
Advertisement

Accident On Station Platform: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुछ लड़के दौड़कर ट्रेन पकड़ रही लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इसी दौरान एक लड़के ने एक लड़की को साइकिल से धक्का दिया और वह ट्रेन के नीचे आ गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग ट्रेन से साइकिल लेकर उतर रहे हैं। ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी है और कुछ लड़कियां ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ लगा रही हैं। साइकिल से उतर रहे लोग लड़कियों के साथ छेड़खानी करते दिखाई दे रहे हैं।

दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश करती लड़कियों को लड़के साइकिल से धक्का मार रहे हैं तो कुछ हाथ से धकेल रहे हैं। इसी बीच एक लड़के ने साइकिल से एक लड़की को धक्का किया और उसका संतुलन बिगड़ गया वह गिर पड़ी और ट्रेन के नीच चली गई।

देखिए वीडियो


इसके बाद लोगों ने दौड़कर ट्रेन ड्राइवर को इसके बारे में जानकारी दी। लड़की बच पाई या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

एक ने लिखा कि इस वीडियो के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। एक ने लिखा कि इस लड़कों को चौराहे पर सजा मिलनी चाहिए। एक ने लिखा कि इस तरह का व्यवहार कोई इंसान नहीं कर सकता है । एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि घटना का वीडियो बड़ा ही भयावह है।

यह भी पढ़ें : “मोदी जी को भी बुला लो खाने पे!” अनुपम खेर की मां दुलारी का एलान, वायरल हो रहा वीडियो

घटना आयरलैंड के डबलिन स्टेशन पर हुई । घटना साल 2021 में हुई थी।। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना का वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसे 17 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

Advertisement
Tags :
Railway platformsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement