whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stunt Queen! लड़की ने दोनों हाथ छोड़ एक पहिए पर सीधी खड़ी कर दी सुपरबाइक, लोग बोले- 'बेस्ट स्टंट ऑफ द ईयर' Video

girl stand bike straight on one whee: सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह सुपरबाइक को दोनों हाथ छोड़कर सड़क पर एक पहिए पर सीधी खड़ी कर देती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
05:25 PM Dec 09, 2023 IST | khursheed
stunt queen  लड़की ने दोनों हाथ छोड़ एक पहिए पर सीधी खड़ी कर दी सुपरबाइक  लोग बोले   बेस्ट स्टंट ऑफ द ईयर  video

Girl stand bike straight on one wheel: बाइक्स और कारों का ज्यादातर युवाओं में शौक होता है। हालांकि इनमें से कई ऐसे लोग भी होते हैं जो स्टंट को ही अपना करियर बना लेते हैं। आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोगों को देखा होगा जो बाइक स्टंट करने के वीडियो बनाकर डालते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सुपरबाइक को एक पहिए पर सीधी खड़ी देती है। जिसे देखकर लोग लड़की के फैन हो गए, साथ कई लोगों ने कई उसकी तारीफ कर कहा कि बेस्ट स्टंट ऑफ द ईयर।

स्टंट देख उड़े होश

इस वीडियो को यूट्यूब पर Sarah Lezito नाम की लड़की ने पोस्ट किया है। जिसमें वह सुपरबाइक से स्टंट करती है। इसी बीच वह बाइक को एक पहिए पर सीधी खड़ी कर देती है। जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं कि भला कोई इतनी भारी गाड़ी को एक पहिए पर कैसे खड़ा कर सकता है। इस वीडियो में वह बाइक पर तरह-तरह के खतरनाक स्टंट करती है, सबसे पहले वह बाइक को किसी खिलौने की तरह घुमा देती है। इतना ही नहीं इसके बाद बाइक से दोनों हाथों को छोड़कर उसे सड़क पर एक पहिए पर खड़ी कर देती है। लड़की के इस स्टंट को देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है।

ये भी पढ़ें: Russia में -50 डिग्री पहुंचा टेंपरेचर, बर्फ से शख्स का मुंह, कान और नाक जाम, देखिए Video

पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

बता दें कि इस लड़की ने अपने यूट्यूब चैनल पर बाइक स्टंट से जुड़े कई वीडियो अपलोड किए हुए। इन वीडियो पर लाखों में व्यूज हैं। वहीं, उनकी इस वीडियो की बात करें तो यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं, इसे अब तक पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद अपने रिएक्शन दिए हैं। एक शख्स ने लिखा कि बाइकस्टंट सक्सेफुली करने के बाद उसका रिएक्शन बहुत प्यारा था। वहीं, दूसरी शख्स ने कहा कि स्टंट के बाद जिस तरीके उसने बाइक को लैंड कराया वह तारीफ करने लायक है। इसके साथ ही तीसरे शख्स ने लिखा कि बहुत ही अच्छा स्टंट बेस्ट स्टंट ऑफ द ईयर।

ये भी पढ़ें: Year Ender 2023 : ‘लप्पू सा सचिन’ से लेकर चंद्रयान-3 और ‘द बॉयज’ तक के 8 Memes खूब हुए Viral

(https://www.ebsta.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो