खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थाने में लड़की ने की अजीबोगरीब डिमांड, सुनकर दंग रह गई पुलिस; बोली- बालिग हूं शादी करा दो

Girl Strange Demand From Police: उत्तर प्रदेश से ऐसा मामला सामने आया जहां एक लड़की अजीबोगरीब डिमांड लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई। लड़की की डिमांड सुनकर पूरा थाना हक्का-बक्का रह गया।
06:10 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi
Girl Strange Demand From Police
Advertisement

Girl Reached Police Station With Strange Demand: चोरों को नाच नचाने वाली पुलिस एक लड़की की वजह से हक्की-बक्की रह गई। ऐसा इसलिए क्योंकि थाने पहुंचकर एक लड़की ने कोतवाल से अजीबोगरीब डिमांड की। पुलिस कांस्टेबल ने उसे बहुत समझाया और बाद में महिला डेस्क पर बैठा दिया।

Advertisement

यह मामला यूपी के रामपुर में अजीमनगर थाने से जुड़ा हुआ है। एक गांव की लड़की पुलिस स्टेशन पहुंची और जब उससे आने का कारण पूछा गया तो वह बोली कि उसे कोतवाल साहब से बात करनी है। लगभग 10 मिनट बाद कोतवाल साहब थाने पहुंचे और उन्हें आधार कार्ड दिखाते हुए लड़की ने कहा कि वह 18 साल की हो गई है और उसकी शादी करा दो।

शादी के लिए तरस रही लड़की

लड़की की बात सुनकर कोतवाल साहब दंग रह गए। इससे पहले पुलिस कुछ बोल पाती, लड़की ने अपने घरवालों पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए। वह बोली कि उसके घरवालों को उसकी फिक्र नहीं है और कहीं उसका रिश्ता भी नहीं किया है।

थाने पहुंचे घरवाले

लड़की ने पुलिस से घरवालों पर दबाव बनाकर जल्दी शादी कराने की गुहार लगाई। कोतवाल ने उसके घरवालों से बात करके हर संभव मदद का भरोसा दिया और लड़की शांत हो गई। पुलिस लड़की को महिला हेल्प डेस्क ले गई और काफी समझाया। उसे घर जाने की बात कही तो लड़की ने उसके घरवालों का नंबर लेकर संपर्क किया। कुछ टाइम में उसके घरवाले थाने पहुंच गए और जल्द शादी कराने आश्वासन दिया जिसके बाद लड़की घर जाने को मान गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्यार का प्रपोजल रिजक्ट होने पर गुस्साया युवक, 20 साल की लड़की को सोते हुए मारा चाकू

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement