whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बूढ़े चौकीदार की शर्मनाक हरकत, लड़की की स्कर्ट में लगाई आग

Girl Viral Video: दुकान के बाहर बैठे एक शख्स ने लड़की की स्कर्ट में आग लगाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है।
03:04 PM May 09, 2024 IST | News24 हिंदी
बूढ़े चौकीदार की शर्मनाक हरकत  लड़की की स्कर्ट में लगाई आग

Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें हंसी मजाक के दौरान कइयों की जान चली गई। एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स दुकान पर खड़ी लड़की के साथ शर्मनाक हरकत करता नजर आ रहा है। पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

दुकान पर खड़ी महिला के स्कर्ट में लगाई आग

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स दुकान के बाहर बैठा हुआ है और वहां खड़ी लड़की की स्कर्ट में आग लगाने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दुकान पर खड़ी होकर फोन पर बात कर रही है और पीछे से एक शख्स उसकी स्कर्ट पर लाइटर से आग लगाने की कोशिश कर रहा है। लड़की बात करने में इतनी बिजी रहती है कि उसे उस शख्स की इस हरकत का पता ही नहीं चल पाता है। स्कर्ट धीरे-धीरे जलने लगती है और महिला को पता ही नहीं चलता कि उसके साथ क्या हुआ है। कुछ देर बाद जब वो बात करते-करते बाहर चली जाती है।

जब महिला अपने पैरों में जलन महसूस करती है तो वह पीछे मुड़कर देखती है, उसके स्कर्ट में आग लगी होती है। महिला दौड़कर दुकान में आती है और एक शख्स से मदद मांगती है तो वो शख्स तुरंत महिला के स्कर्ट में लगी आग को बुझाता है, तब जाकर महिला के जान में जान आती है, लेकिन जिस शख्स ने लड़की के स्कर्ट में आग लगाई होती है वो अपनी कुर्सी से हिलता नहीं है और वहां बैठे-बैठे सब देख रहा होता है।

80 लाख से ज्याद सीन, हजारों लाइक और कई कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया  गया है, जिसको 80 लाख से अधिक लोगों ने देखा वहीं हजारों से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं। एक ने लिखा कि "ये क्या मजाक है, अगर लड़की को कुछ हो जाता तो।" इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि "ये क्या बकवास है? यह सरेआम लड़की का अपमान है।"

यह भी पढ़े: Flavoured Condom का नशा कर रहे युवा, बढ़ती मांग देख हैरान दुकानदार?

एक अन्य यूजर ने लिखा कि "इस वीडियो पर हंसना सही बात नहीं है यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है।" एक ने लिखा कि यह कितना मुर्खता वाला काम है अगर लड़की के साथ कोई घटना हो जाती तो। एक ने लिखा कि इस आदमी पर कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि आज के जमाने में भी कुछ ऐसे लोग है जो लड़कियों की इज्जत करना भूल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर आपकी राय क्या है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो