whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेमी दे रहा धोखा, ऑनलाइन ऑर्डर से ऐसे पकड़ी गई चोरी; सच्चाई जान लड़की रह गई हैरान

Girlfriend Caught Cheating Boyfriend: एक महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे एक ऐप से सामान ऑर्डर करने के बाद उसने अपने प्रेमी की धोखेबाजी को पकड़ लिया। महिला ने कंफर्म कर लिया है कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है।
08:03 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रेमी दे रहा धोखा  ऑनलाइन ऑर्डर से ऐसे पकड़ी गई चोरी  सच्चाई जान लड़की रह गई हैरान
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source-Social Media)

Girlfriend Caught Cheating Boyfriend: प्यार में धोखा देने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है लेकिन कई धोखेबाज प्रेमी और प्रेमिका पकड़े भी जाते हैं। इस वक्त एक महिला की कहानी चर्चाओं में है। महिला ने अपने प्रेमी को जिस तरह से धोखा देते हुए पकड़ा, वह हैरान कर देने वाला है। महिला ने एक वीडियो शेयर कर पूरी कहानी बताई है लेकिन वीडियो टिक टोक पर शेयर किया गया जो भारत में बैन है। हालांकि हम आपको पूरी कहानी बताने जा रहे हैं

ऐप के जरिए पकड़ी गई प्रेमी की चोरी

महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि किस तरह उसने अपने प्रेमी को ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाले ऐप से चीटिंग करते हुए पकड़ लिया। दरअसल प्रेमी ऐप से कुछ ऑर्डर कर रहा था, जिसमें एक अजीब सा एड्रेस भी था, जिससे महिला अनजान थी।

जब बढ़ गया शक तो...

महिला ने जब इस एड्रेस को देखा तो अजीब सा लगा। उसके दिमाग में कुछ शक हुआ लेकिन उसने इसे इग्नोर किया। हालांकि उसका शक बढ़ता गया। कुछ दिनों बाद उसे लगा कि उस एड्रेस के बारे में जानकारी जरूर लेनी चाहिए क्योंकि प्रेमी के बर्ताव में कई बदलाव आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल का वीडियो वायरल, महिलाओं ने किया डांस

एक दिन महिला उस पते पर पहुंच गई, जो उसके प्रेमी के फोन के ऐप से मिला था। वहां उसे एक लड़की मिली, जिसने खुद का उसी शख्स की प्रेमिका के तौर पर परिचय दिया, जिससे ये लड़की मोहब्बत करती थी।

यह भी पढ़ें : ये तो हद ही हो गई! अब सड़क पर ‘अंग लगाती’ दिखीं मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियां

लड़की ने बताया कि दोनों साथ में काम करते हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि उसे भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसके प्रेमी का किसी और के साथ भी रिलेशन है। महिला ने कुछ नहीं कहा बल्कि घर आकर एक वीडियो बनाया और अपने प्रेमी की पोल खोलकर रख दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो