चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रेमी दे रहा धोखा, ऑनलाइन ऑर्डर से ऐसे पकड़ी गई चोरी; सच्चाई जान लड़की रह गई हैरान

Girlfriend Caught Cheating Boyfriend: एक महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे एक ऐप से सामान ऑर्डर करने के बाद उसने अपने प्रेमी की धोखेबाजी को पकड़ लिया। महिला ने कंफर्म कर लिया है कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है।
08:03 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source-Social Media)
Advertisement

Girlfriend Caught Cheating Boyfriend: प्यार में धोखा देने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है लेकिन कई धोखेबाज प्रेमी और प्रेमिका पकड़े भी जाते हैं। इस वक्त एक महिला की कहानी चर्चाओं में है। महिला ने अपने प्रेमी को जिस तरह से धोखा देते हुए पकड़ा, वह हैरान कर देने वाला है। महिला ने एक वीडियो शेयर कर पूरी कहानी बताई है लेकिन वीडियो टिक टोक पर शेयर किया गया जो भारत में बैन है। हालांकि हम आपको पूरी कहानी बताने जा रहे हैं

Advertisement

ऐप के जरिए पकड़ी गई प्रेमी की चोरी

महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि किस तरह उसने अपने प्रेमी को ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाले ऐप से चीटिंग करते हुए पकड़ लिया। दरअसल प्रेमी ऐप से कुछ ऑर्डर कर रहा था, जिसमें एक अजीब सा एड्रेस भी था, जिससे महिला अनजान थी।

जब बढ़ गया शक तो...

महिला ने जब इस एड्रेस को देखा तो अजीब सा लगा। उसके दिमाग में कुछ शक हुआ लेकिन उसने इसे इग्नोर किया। हालांकि उसका शक बढ़ता गया। कुछ दिनों बाद उसे लगा कि उस एड्रेस के बारे में जानकारी जरूर लेनी चाहिए क्योंकि प्रेमी के बर्ताव में कई बदलाव आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल का वीडियो वायरल, महिलाओं ने किया डांस

Advertisement

एक दिन महिला उस पते पर पहुंच गई, जो उसके प्रेमी के फोन के ऐप से मिला था। वहां उसे एक लड़की मिली, जिसने खुद का उसी शख्स की प्रेमिका के तौर पर परिचय दिया, जिससे ये लड़की मोहब्बत करती थी।

यह भी पढ़ें : ये तो हद ही हो गई! अब सड़क पर ‘अंग लगाती’ दिखीं मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियां

लड़की ने बताया कि दोनों साथ में काम करते हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि उसे भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसके प्रेमी का किसी और के साथ भी रिलेशन है। महिला ने कुछ नहीं कहा बल्कि घर आकर एक वीडियो बनाया और अपने प्रेमी की पोल खोलकर रख दी।

Advertisement
Tags :
Boy Friend Girl FriendTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement