whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहली रात की डेट बॉयफ्रेंड के लिए बनी आफत; गर्लफ्रेंड ने कुछ देखते ही बना लिया रिश्ता तोड़ने का मन

Bizarre News :  कई महीने तक डेट करने के बाद कपल ने मिलने का फैसला किया और जब वह शारीरिक संबंध बना रहे थे तो गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड की एक बात इतनी बुरी लगी कि वह रिश्ता खत्म करने पर विचार करने लगी।
12:12 PM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
पहली रात की डेट बॉयफ्रेंड के लिए बनी आफत  गर्लफ्रेंड ने कुछ देखते ही बना लिया रिश्ता तोड़ने का मन

Bizarre News : तमाम डेटिंग ऐप से आजकल लोग अपने लिए पार्टनर की तलाश करते हैं। कई बार लोगों के साथ धोखाधड़ी हो जाती है तो कभी पसंद ना मिलने से रिश्ता टूट जाता है। एक लड़की ने जब एक लड़के को डेट करना शुरू किया तो वह बहुत खुश थी। लड़का, लड़की को खूब पसंद था और उसे वह अपने सपनों का राजकुमार बताती थी। इसके बाद दोनों ने एक बार मिलने का फैसला किया, मिलने के बाद लड़की सन्न रह गई और उसने ये रिश्ता तोड़ने का फैसला किया।

पहली बार बॉयफ्रेंड से मिली गर्लफ्रेंड

मम्सनेट पर एक पोस्ट लिखकर महिला ने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से एक शख्स को डेट कर रही है, जिसे वह बेहद पसंद करती है। कई महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने साथ में कुछ अच्छा टाइम बिताने का फैसला किया। महिला ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन इसके बाद लड़की का मन हट गया और उसने लड़के से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया।

महिला का कहना है कि जब भी हम दोनों डेट पर एक दूसरे से मिलते थे तो हमें किसी तरह की परेशानी नहीं थी लेकिन जब सेक्स करने के लिए हम बिस्तर पर थे तो लड़के के शरीर की दुर्गंध ने मुझे परेशान कर दिया। यह ऐसी दुर्गंध थी, जिसे झेल पाना मेरे लिए संभव ही नहीं है। महिला ने कहा कि मैंने उससे इस बारे में कोई बात नहीं की क्योंकि वह नाराज हो सकता था।

यह भी पढ़ें : Ajab Gajab: महिला की न्यूड बॉडी पर परोसा जाता है खाना, तो कहीं कब्रिस्तान में पिलाते हैं चाय-कॉफी; ये हैं अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट

उसने बताया कि जब वह पूरी तरह से कपड़े पहने हुए डेट पर आता था तो उसके पास से कोई गंध नहीं आती थी। वह एकदम फ्रेश लगता था लेकिन बिस्तर पर उसके गंध को झेलना मुझसे नहीं हो पाएगा। उसने कहा कि ये वो गंध नहीं है जो ना नहाने की वजह से आती है, ये बहुत अजीब और बेकार गंध थी, जिसे मैं नहीं झेल सकती।

यह भी पढ़ें : मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती को ऐसे चूमा, सबका माथा घूमा, वायरल हुआ वीडियो

महिला का कहना है कि उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि अपने बॉयफ्रेंड को कैसे यह बात साझा करे। मैंने उसे छोड़ना नहीं चाहती हूं क्योंकि हम दोनों में अच्छी बनती है और प्यार भी करते हैं। ऐसे में मैं इस बात को लेकर परेशान हूं कि कैसे उसे समझाऊं कि उसकी गंदी दुर्गंध हमारे रिश्ते के बीच रुकावट बन सकती है। इसका समाधान खोजना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो