whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रेन में सोते-सोते सिपाही ने कर दिया पेशाब, भीग गई नीचे बैठी महिला

Indian Railway :  महिला ने आरोप लगाया है कि सिपाही ऊपर वाली सीट पर लेटा था और वहीं पर पेशाब कर दिया। जब उसने RPF से इसकी शिकायत की तो उनका रवैया हैरान करने वाला था।
07:14 PM Jun 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
ट्रेन में सोते सोते सिपाही ने कर दिया पेशाब  भीग गई नीचे बैठी महिला

Indian Railway : हजरत निजामुद्दीन से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में एक शर्मनाक घटना की जानकारी सामने आ रही है। एक महिला यात्री ने एक सिपाही पर बेहद संगीन और शर्मनाक आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसने आरोपी सिपाही की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मामले की शिकायत PMO और रेल मंत्री तक कर दी गई है।

नशे में धुत सिपाही ने किया पेशाब

महिला ने बताया कि ट्रेन के बी-9 कोच में बर्थ नंबर 24 पर एक सिपाही बैठा हुआ था। सिपाही नशे में इस कदर धुत था कि उसने सीट पर लेटे-लेटे ही टॉयलेट कर दिया। इससे नीचे बैठी महिला भीग गई। महिला अकेली नहीं थी बल्कि उसके साथ सात साल का बेटा भी था।

जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त हुई, जब ट्रेन ग्वालियर पहुंचने वाली थी। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) से इसकी शिकायत की। हालांकि महिला का कहना है कि शिकायत के बाद RPF वालों ने सिर्फ खानापूर्ति की और फिर चलते बने लेकिन RPF का कहना है कि शिकायत मिलने पर वह कोच में गए थे लेकिन शिकायत करने वाली महिला वहां मिली ही नहीं।

यह भी पढ़ें : AC की मांग को लेकर IIM के छात्रों का अनोखा प्रदर्शन, मेस में ही सोए स्टूडेंट्स; देखें वीडियो

इसके बाद जब ​​ट्रेन झांसी पहुंची तो RPF के साथ ही साथ GRP और MCAO की टीम ट्रेन में पहुंची और आगे कार्रवाई का वादा कर ट्रेन चल पड़ी लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे आहत महिला ने प्रधानमंत्री कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी और मेलोनी की Melodi ; अब सेल्फी लेते दिखे दोनों प्रधानमंत्री, फोटोज वीडियो वायरल

महिला ने आरोपी सिपाही की करतूत की जानकारी अपने पति को दी,पति ने ही रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर RPF के लोग ट्रेन में तो चढ़े लेकिन महिला का आरोप है कि यह देखते हुए कि आरोपी की पैंट गीली है, कोई कार्रवाई नहीं की गई। आखिरकार महिला ने इसकी शिकायत प्रधानमंत्री तक भेज दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो