खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलोनी राखोलिया कौन? जिसे IIT में पढ़े बिना Google में मिली जॉब; VIDEO शेयर कर दिखाया लाइफस्टाइल

Saloni Rakholiya Sucess Story: सलोनी राखोलिया गूगल में हाई पैकेज पर काम कर रही हैं। इससे पहले वह यहां इंटर्नशिप भी कर चुकी हैं। सलोनी रखोलिया ने देश के किसी भी आईआईटी या आईआईएम से पढ़ाई नहीं की है।
02:06 PM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Saloni Rakholiya Sucess Story: गूगल जैसी नंबर 1 कंपनी में जॉब करने का हर स्टूडेंट का सपना होता है। गूगल में जॉब करने वाली सलोनी राखोलिया इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सलोनी गूगल में सॉफ़्टवेयर डेवलपर टीम के साथ काम कर रही है। इससे पहले वह यहां इंटर्नशिप भी कर चुकी हैं। सलोनी रखोलिया ने देश के किसी भी आईआईटी या आईआईएम से पढ़ाई नहीं की है। इस कॉलेज से पढ़ाई करने वाली सलोनी राखोलिया की प्रोफाइल के मुताबिक, उन्होंने एनआईटी तिरुचिरापल्ली से इंजीनियरिंग की है।

Advertisement

एनआईटी तिरुचिरापल्ली अपने प्लेसमेंट रिकॉर्ड के लिए फेमस है। एनआईटी तिरुचिरापल्ली के कई छात्रों को गूगल माइक्रोसॉफ्ट में हाई पैकेज पर जॉब मिली है। सलोनी राखोलिया अक्सर अपनी शानदार लाइफस्टाइल के बारे में पोस्ट करती रहती हैं। सलोनी राखोलिया गूगल में हाई पैकेज पर काम कर रही हैं। इससे पहले वह यहां इंटर्नशिप भी कर चुकी हैं। सलोनी रखोलिया ने देश के किसी भी आईआईटी या आईआईएम से पढ़ाई नहीं की है।

हाल ही में गूगल की सॉफ़्टवेयर इंजीनियर, सलोनी राखोलिया ने अपने दफ्तर के वर्क कल्चर से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। सुबह 9:30 बजे अपने दिन की शुरुआत करते हुए, सलोनी Google ऑफिस पहुंचती है। यहां नाश्ते के लिए जाने से पहले वह अपने शिड्यूल चेक करती है। ब्रेकफास्ट एरिया में कर्मचारियों के लिए रखा गया खाना इतना सारा और इतनी वैराइटी का है कि आंखें चौंधिया जाएं। जैसे-जैसे दिन बढ़ता है, सलोनी हमें अपनी दिनचर्या के बारे में बताती हैं, जिसमें मीटिंग और कोडिंग सेशन में भाग लेना शामिल है। हालांकि, यह सब काम या कोई खेल नहीं है।

Advertisement

वीडियो में सलोनी के समय पर लिए गए ब्रेक को भी दिखाया गया है, जिसमें वे ऑफिस जिम में क्विक वर्कआउट सेशन करती हैं। इसके बाद आता है लंच टाइम और यहां फिर खाने की बड़ी वैराइटी दिखाई पड़ती है। सब कुछ मुफ्त। इसके अलावा टॉफी, चॉकलेट, स्नैक्स और ढेर सार ड्राइफ्रूट्स भी उपलब्ध रहते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Google
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement