होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये कर्मचारी हैं या गुंडे? तेल भराने पहुंचे शख्स की पेट्रोल पंप पर हुई पिटाई, एक्शन में पुलिस

Gr. Noida Viral Video : मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है। पेट्रोल भराने पहुंचे एक शख्स को पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पीट दिया। इस मामले में अब पुलिस ने एक्शन लिया है ।
05:33 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gr. Noida Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। वीडियो में एक पेट्रोल पंप पर मारपीट होती दिखाई दे रही है।

Advertisement

पेट्रोल पंप के कर्मचारी हैं या गुंडे?

बताया जा रहा है कि एक शख्स पेट्रोल भरवाने पहुंचा था, जहां किसी बात को लेकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से बहस हो गई। कहासुनी के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने शख्स पर हमला कर दिया। इसके बाद कई कर्मचारियों ने एक साथ मिलकर शख्स की पिटाई की।

खूब वायरल हो रहा है वीडियो 

कहा जा रहा है कि शख्स की काफी पिटाई की गई थी, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया था। तेल भराने पहुंचे किसी शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जो अब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का दावा है कि यह घटना कुछ दिन पुरानी है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।


वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि ये कर्मचारी तो शख्स को ऐसे पीट रहे हैं, जैसे पेशेवर अपराधी हैं। एक ने लिखा कि इन लोगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि पुलिस भले ही कार्रवाई करे लेकिन बदमाशी करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लिफ्ट में मासूम कुत्ते को बेरहमी से पीटने लगा शख्स, वीडियो देख गुस्से से लाल हुए लोग

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मारपीट में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement