whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हनीमून से लौटने पर शादी को लेकर ट्रोल हुआ बेटा, मां की एक हरकत में मंडप से निकाला था बाहर

Weird News in Hindi : अपनी शादी में अपनी मां पर दूल्हा बुरी तरह भड़क गया, इसके पीछे एक बड़ी वजह थी। हालांकि अब मां समझ नहीं पा रही है कि उसने गलत किया या सही।
02:15 PM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
हनीमून से लौटने पर शादी को लेकर ट्रोल हुआ बेटा  मां की एक हरकत में मंडप से निकाला था बाहर

Weird News in Hindi : एक शख्स अपनी शादी में अपनी मां की हरकत से इस कदर परेशान हो गया कि उसने मां को शादी से बाहर निकाल दिया। शादी के बाद जब वह हनीमून मनाकर वापस लौटा तो वह अपने रिश्तेदारों और जानकारों के मैसेज को देखकर हैरान रह गया। अब शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर लोगों से यह समझने में मदद मांगी है कि क्या उसने ठीक किया या गलत।

Advertisement

शख्स ने बताया कि जब वह पढ़ाई कर रहा था, तभी उसके मां-बाप अलग हो गए थे। अब जब शख्स शादी करने जा रहा था तो उसने अपने माता और पिता दोनों को अपने साथ किसी एक को लाने की आज्ञा दी थी। शादी के दिन जब लड़के ने देखा कि उसकी मां एक लड़की के साथ पहुंची तो हैरान रह गया और अपनी मां को वहां से निकालने का फैसला किया।

शख्स ने कहा कि वह एक लड़की से प्यार करता था लेकिन उस लड़की की वजह से ये लड़का बहुत परेशान रहता था। हालांकि शख्स की मां उस लड़की को बहुत पसंद करती थी और दोनों में अच्छी बनती थी। एक तरफ जहां लड़का उस लड़की छोड़कर आगे बढ़ गया, वहीं शख्स की नई गर्लफ्रेंड मां को बिलकुल पसंद नहीं करती थी लेकिन शादी के दिन वह ऐसा कुछ कर देगी, इसका अंदाजा लड़के को नहीं था।

Advertisement

शादी में जब लड़के की मां पहुंची तो लड़के ने देखा कि उसके साथ उसकी पूर्व प्रेमिका भी थी। यह देखकर लड़का बुरी तरह भड़क गया और पास में जाकर धीरे से मां को तुरंत वहां से चले जाने के लिए कहा। इसके बाद लड़का अपनी शादी में व्यस्त हो गया, शादी के बाद हनीमून पर गया। जब दोनों वापस आए तो कई रिश्तेदारों के मैसेज आए थे, जिसमें लिखा था कि उसने मां के साथ ठीक नहीं किया।

Advertisement

रिश्तेदारों का कहना था कि अगर पूर्व एक्स को देखकर इस कदर गुस्सा आ गया तो अपनी मां को बाहर नहीं करना चाहिए था। बल्कि सिर्फ उसी लड़की को वहां से जाने के लिए कहना था। इसके बाद लड़के ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से राय मांगी है। अधिकतर लोगों का यही कहना है कि लड़के को अपनी मां के साथ ये व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो