Video: 30 साल में दुल्हन ने 20 बार क्यों की शादी? देखें, बिहार के वायरल हुए वीडियो में

Bihar Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बता रही है कि उसने तीस साल में 20 बार शादी की है। पतियों के बारे में उसने हैरान करने वाली बात कही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bihar Viral Video : शादी- ब्याह हर किसी की जिंदगी का एक खास लम्हा होता है। एक तरफ जहां लड़कियां घर परिवार छोड़कर नए परिवार में घुल मिल जाती हैं तो वहीं लड़कों की जिंदगी में बड़ा बदलाव देखने को मिलता है। कुछ लोग शादी के महत्व को समझते ही नहीं तो कुछ एक से अधिक शादियां करते हैं। एक ऐसी ही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की बता रही है कि वह 20 बार शादी कर चुकी है।

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की दुल्हन के कपड़े पहनकर बेड पर बैठी हुई है। इस दौरान एक शख्स उससे सवाल पूछ रहा है कि आपने अब तक कितनी शादी की है? महिला ने जवाब दिया कि अब तक वह 20 शादी कर चुकी है।

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में वह कह रही है कि उसकी उम्र तीस साल है और वह 20 बार शादी कर चुकी है। इसमें से पांच छह पतियों की मौत हो गई, जबकि अन्य ने उसे छोड़ दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं।


वायरल रहे वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ मजे ले रहे हैं तो कुछ इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या ये लड़की वाकई 20 बार शादी कर सकती हैं? एक ने लिखा कि दो चार शादी के बाद पति नहीं रुके तो कम से कम अब तो मान जा बहन, क्या करना चाहती है?

यह भी पढ़ें : हेयर स्टाइल देख बच्ची को स्कूल से भेजा घर, टीचर बोलीं-शुक्र करें सस्पेंड नहीं किया वरना…

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये वीडियो स्किप्टेड लग रहा है। इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। एक अन्य ने लिखा कि लड़की झूठ बोल रही है, ये वही लोग हैं जो कुछ व्यूज के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। एक अन्य ने लिखा कि समाज कहां जा रहा है भाई, संभालों इसे वरना दुनिया पलट जाएगी।

Open in App
Tags :