खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का एक्सक्लूसिव वीडियो, तीन हजार दो, कमरा-लड़की दोनों साथ लो

Bulandshahr : सोशल मीडिया पर बुलंदशहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गेस्ट हाउस में देह व्यापार को रिकॉर्ड किया गया है! ग्राहक बनकर पहुंचे शख्स ने गेस्ट हाउस एक अंदर का नजारा कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया!
01:04 PM Jul 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bulandshahr : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। कैमरे में होटल के अंदर का नजारा कैद हो गया है। गेस्ट हाउस बनाकर लड़कियों का ऑफर लोगों को दिया जा रहा था लेकिन एक शख्स ने इस गेस्ट हाउस में चल रहे इस गंदे धंधे को उजागर कर दिया है। शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स ग्राहक बनकर गेस्ट हाउस में पहुंचा। सीढ़ियों पर राजनीतिक दलों के पोस्टर रखे दिखाई दिए। ऊपर पहुंचा तो एक काउंटर दिखाई दिया। काउंटर पर एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बैठा हुआ था। जिससे रूम लेने की बात शुरू हुई। गेस्ट हाउस के मालिक ने रूम देखने के लिए कहा। दोनों के बीच कुछ बातचीत शुरू हुई और फिर बात देह व्यापार पर पहुंच गई।

गेस्ट हाउस मालिक खुलवा दिया दरवाजा 

गेस्ट हाउस मालिक ने बातों ही बातों में बताया कि एक कमरे में कई लड़कियां हैं, जाकर देख लो, कोई पसंद आ जाए तो पैसे देकर कमरे में ले जाओ। हालांकि वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स को इस धंधे और इससे जुड़े लोगों को कैमरे में कैद करना था तो वह उस रूम में दाखिल हुआ, जहां लड़कियां बैठी हुई थीं।


शख्स लड़कियों को देखकर बाहर निकला और फिर गेस्ट हाउस के मालिक से बातचीत की। एक रेट बता दिया गया, जिसमें लड़की और कमरे दोनों का दाम लगा दिया गया था। ये सारी बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड ही है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये क्या! घर में अकेले रहता था शख्स, आया 4 करोड़ का बिल; ठनक गया सरकारी अधिकारी का माथा

शख्स ग्राहक बनकर शख्स गेस्ट हाउस पहुंचा था और अंदर का नजारा रिकॉर्ड कर लिया। गेस्ट हाउस रिसेप्शन पर बैठे शख्स ने चंद सेकंड के अंदर देह व्यापार की बातचीत शुरू कर दिया। इसी ने अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग इस धंधे को कई दिनों से चला रहे हैं। तभी किसी ने इसका भांडा फोड़ने किए योजना बनाई। वायरल वीडियो बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बुगरासी रोड स्थित निजी गेस्ट हाउस का बताया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
BulandshahrTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement