whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Trending Video: कोई ऊपर भागा तो कोई नीचे, टीसी का नाम सुनते ही उड़े बेटिकट यात्रियों के होश

Trending Video: ये मजेदार वीडियो देखेंगे तो हंसी रोक नहीं पाएंगे! मुंबई लोकल में एक शख्स यात्रियों को 'टीसी नीचे खड़ा है' कहकर खूब छेड़ता है। लोगों के फनी रिएक्शन देखें और बताएं आप कभी बिना टिकट ट्रैवल करते हैं?
09:26 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
trending video  कोई ऊपर भागा तो कोई नीचे  टीसी का नाम सुनते ही उड़े बेटिकट यात्रियों के होश
Photo From Google

Trending Video: कभी आपने किसी को शरारत करके खूब हंसाया है? आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे ही मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। उन्हीं में से एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। ये वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का है, जहां एक शख्स यात्रियों के साथ एक मजेदार प्रैंक कर रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला और कैसा हुआ यात्रियों का रिएक्शन!

Trending Video में क्या हुआ था?

यह वीडियो katariaaryann नामक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक दादर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से "टीसी नीचे खड़ा है" कहकर मजाक कर रहा है। यह सुनकर, यात्री घबरा जाते हैं और टिकट दिखाने लगते हैं। कुछ यात्री तो इतने डर जाते हैं कि वे सीढ़ियों से नीचे उतरने के बजाय वापस प्लेटफॉर्म पर चढ़ जाते हैं।

यह भी पढ़े :Crocodile Prank Viral Video: पानी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने किया हमला, एक दोस्त भागा तो दूसरे को पकड़ा

वीडियो का मजा

यह वीडियो इसलिए मजेदार है क्योंकि यह दिखाता है कि लोग बिना टिकट यात्रा करते हैं और टीसी से डरते हैं। वीडियो में यात्रियों की हसी -मजाक और घबराहट देखकर दर्शक भी हसने लगते हैं।

यह है वो वीडियो :

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को 64 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या सभी बिना टिकट यात्रा करते हैं, तो कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वे हर बार पकड़े क्यों जाते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह वीडियो दिखाता है कि हम भारतीय कितने डरपोक होते हैं। थोड़ी सी भी बात पर घबरा जाते हैं।"

यह भी पढ़े :Jabalpur Viral Video : जबलपुर में सड़क पर महिला का तंत्र-मंत्र! वीडियो हुआ वायरल

आपका क्या ख्याल है?

क्या आपने कभी बिना टिकट यात्रा की है? क्या आपको टीसी से डर लगता है? इस वीडियो को देखकर आपके मन में क्या विचार आए? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स!

इसके अलावा:

  • वीडियो में दिखाया गया है कि युवक केवल कुछ ही यात्रियों से मजाक करता है।
  • वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कुछ यात्री युवक को पहचान जाते हैं और समझ जाते हैं कि वह मजाक कर रहा है।
  • वीडियो के अंत में युवक सभी यात्रियों से माफी मांगता है और कहता है कि वह केवल मनोरंजन के लिए यह प्रैंक कर रहा था।

Trending Video: निष्कर्ष

यह वीडियो एक मजेदार प्रैंक है जो दर्शकों को हँसाता है। यह वीडियो यह भी दिखाता है कि लोग बिना टिकट यात्रा करते हैं और टीसी से डरते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो