whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: 28 किलो चांदी की लूट का वीडियो वायरल, देखें कैसे बैग छीन फरार हुई 'चोरनी'

Gujarat Viral Video : गुजरात का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बड़ी आसानी से 28 किलो चांदी पर हाथ साफ करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस चोरनी को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।
03:40 PM Oct 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  28 किलो चांदी की लूट का वीडियो वायरल  देखें कैसे बैग छीन फरार हुई  चोरनी

Gujarat Viral Video : गुजरात के अहमदाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोरनी ने 28 किलो चांदी पर आसानी से हाथ साफ कर दिया। इस चोरनी ने इस कदर रेकी की थी कि वह आसानी से लाखों की चांदी सेकंडों में लेकर भाग निकली और कोई कुछ नहीं कर पाया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Advertisement

मामला अहमदाबाद के कृष्णा नगर का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स दुकान के सामने और सड़क किनारे स्कूटी पर बैठा हुआ है। स्कूटी में आगे की तरफ दो बैग रखे गए है। स्कूटी के पीछे एक महिला खड़ी है। मौका पाते ही महिला बैग छीनकर भाग निकली।.

बताया गया कि जो बैग लेकर महिला भागी, उसमें 28 किलो चांदी थी। महिला के भागने के कुछ देर बाद तक स्कूटी सवार शख्स को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या? जब उसे आभास हुआ कि महिला बैग लेकर भागी है तो स्कूटी से पीछा करने लगा लेकिन तब तक महिला आगे बाइक लेकर तैयार खड़े शख्स के साथ फरार हो गई।

Advertisement


महिला और उसका साथी दोनों अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे, जिससे दोनों की पहचान ना हो सके। भागने के दौरान महिला गिरते-गिरते बची, इसके बावजूद भी वह फरार हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बाइक से घूम रहे लड़कों को दिखा कुछ ऐसा, उल्टे पैर भागने पर हुए मजबूर; खड़े हो गए रोंगटे

बताया जा रहा है कि लाल भाई ज्वेलर्स दुकान के पास चांदी से भरे दो बैग के साथ भरत भाई एक्टिवा पर बैठे थे, इसी दौरान यह घटना हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। चांदी की कीमत 24 लाख के आसपास बताई जा रही है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो