whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शादीशुदा महिला से शादी के लिए कर बैठा कांड, 'मर चुकी' बेटी को दो महीने बाद बाप ने करवाया गिरफ्तार

Gujarat Hindi News : गुजरात में एक बाप ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी 'मरी हुई बेटी' जिंदा है। पुलिस ने जाकर बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है! पूरा मामला बेहद चौंकाने वाला है।
10:08 AM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
शादीशुदा महिला से शादी के लिए कर बैठा कांड   मर चुकी  बेटी को दो महीने बाद बाप ने करवाया गिरफ्तार

Gujarat Hindi News : गुजरात के कच्छ से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला को एक शख्स से प्यार हो गया। दोनों साथ में रहना चाहते थे लकिन ये संभव नहीं हो पा रहा था। इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची, जिसका चर्चा दूर-दूर तक हो रही है। इस महिला के पिता ने ही अपनी 'मरी हुई बेटी' को पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

27 साल की महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। ऐसे में उसने प्रेमी के साथ मिलकर आत्महत्या करने की योजना बनाई। रामी केसरिया और अनिल गंगल ने साथ में रहने के लिए खुद को खत्म करने का प्लान बनाया। इसके लिए दोनों ने मिलकर एक बुजुर्ग को अपने साथ लिया और सुनसान इलाके में गए।

दोनों ने मिलकर बनाई आत्महत्या की प्लानिंग!

दोनों ने मिलकर सूनसान इलाके में ले जाकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। बुजुर्ग को ये दोनों जानते भी नहीं थे लेकिन उसकी हत्या कर आग के हवाले कर दिया। बुजुर्ग के शव को आग लगाने के बाद उसके पास में ही रामी ने अपने कपड़े निकालकर रख दिए, जिससे लोगों को लगे कि उसने ही आत्महत्या की है। हुआ भी ऐसा ही।

Advertisement

यह भी पढ़ें : वाह! कद्दू बेचने वाले की जगी किस्मत, 835 रुपये से बना डेढ़ करोड़ का मालिक

Advertisement

दो महीने बाद ही पिता के पास पहुंची महिला 

घटना के बाद रामी और अनिल जिला छोड़कर भाग गए और परिजनों को लगा कि उसने आत्महत्या कर ली है। इसकी पुष्टि हो जाने के बाद दोनों ने एक कमरा किराये पर लिया और साथ में रहने लगे लेकिन दो महीने बाद रामी अपने पिता के पास चली गई। पिता के पास जाकर रामी ने पूरी जानकारी दी कि वह मरी नहीं है बल्कि जिंदा है और जिस शख्स की लाश को लोग 'रामी' की मान रहे थे, वह किसी और की थी।

यह भी पढ़ें : 15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी; कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार

पिता के पास पहुंची बेटी और उसकी साजिश को जानकर पिता बहुत दुखी हुआ। पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने रामी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो