whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीन शादियां कर चुकी महिला कोर्ट में बोली-मुझे पहला पसंद, उसके साथ ही रहूंगी

Ahmedabad : गुजरात हाई कोर्ट ने महिला के पति की याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को आदेश दिया कि महिला को अदालत में हाजिर किया जाए। महिला कोर्ट के समक्ष पेश हुई और हैरान करने वाली कहानी बताई।
07:51 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
तीन शादियां कर चुकी महिला कोर्ट में बोली मुझे पहला पसंद  उसके साथ ही रहूंगी

Ahmedabad : अहमदाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां महिला की तीसरी शादी के बाद अपना पहला पति मिल गया। इस मामले को लेकर गुजरात हाईकोर्ट में भी सुनवाई की है और महिला और उसके पति को सुरक्षा भी देने की बात कही है। जानें क्या है पूरा माजरा!

Advertisement

गुजरात के मेहसाणा जिले के रहने वाले कपल ने घर से भागकर शादी की थी। इसके बाद उन्होंने अहमदाबाद नगर निगम के शाहपुर वार्ड में अपनी शादी पंजीकृत करवाई थी। लेकिन जब महिला के परिवार को इसकी भनक लगी तो वह जबरदस्ती महिला को अपने साथ लेकर चले गए।

इसके बाद महिला का पति हाई कोर्ट पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि वह महिला को अदालत में पेश करे। पुलिस ने महिला की तलाश की और उसे एक घर से बरामद किया। इसके बाद कोर्ट के सामने महिला हाजिर हुई और अपनी पहली शादी की पुष्टि की, पहले पति की पहचान की और फिर ऐसे सच्चाई सामने रखी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘Spider Man’ फ्रेंड के साथ मिलकर काट रहा था बवाल, पुलिस ने थमा दिया हजारों का चालान

महिला ने बताया कि पहली शादी के बाद नाराज घर वाले उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गए और दूसरी शादी करा दी। हालांकि कुछ दिन बाद दूसरे पति ने भी महिला को छोड़ दिया। इसके बाद महिला को बनासकांठा जिले ले जाया गया और तीसरी शादी करवा दी गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

हालांकि कोर्ट से आदेश मिलने के बाद पुलिस महिला के तीसरे पति के घर पहुंची और सही सलामत बरामद कर लिया। कोर्ट से महिला ने कहा कि वह अपने पहले पति के साथ रहना चाहती है। कोर्ट महिला की इच्छा को मानते हुए सरकारी वकील को सुरक्षा प्रदान कराने का आदेश दिया और साथ में यह भी कहा कि अगर कभी खतरा महसूस होता है तो तुरंत पुलिस स्टेशन से संपर्क करें।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो