चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तीन शादियां कर चुकी महिला कोर्ट में बोली-मुझे पहला पसंद, उसके साथ ही रहूंगी

Ahmedabad : गुजरात हाई कोर्ट ने महिला के पति की याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को आदेश दिया कि महिला को अदालत में हाजिर किया जाए। महिला कोर्ट के समक्ष पेश हुई और हैरान करने वाली कहानी बताई।
07:51 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ahmedabad :  अहमदाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां महिला की तीसरी शादी के बाद अपना पहला पति मिल गया। इस मामले को लेकर गुजरात हाईकोर्ट में भी सुनवाई की है और महिला और उसके पति को सुरक्षा भी देने की बात कही है। जानें क्या है पूरा माजरा!

Advertisement

गुजरात के मेहसाणा जिले के रहने वाले कपल ने घर से भागकर शादी की थी। इसके बाद उन्होंने अहमदाबाद नगर निगम के शाहपुर वार्ड में अपनी शादी पंजीकृत करवाई थी। लेकिन जब महिला के परिवार को इसकी भनक लगी तो वह जबरदस्ती महिला को अपने साथ लेकर चले गए।

इसके बाद महिला का पति हाई कोर्ट पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि वह महिला को अदालत में पेश करे। पुलिस ने महिला की तलाश की और उसे एक घर से बरामद किया। इसके बाद कोर्ट के सामने महिला हाजिर हुई और अपनी पहली शादी की पुष्टि की, पहले पति की पहचान की और फिर ऐसे सच्चाई सामने रखी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान था।

यह भी पढ़ें : ‘Spider Man’ फ्रेंड के साथ मिलकर काट रहा था बवाल, पुलिस ने थमा दिया हजारों का चालान

Advertisement

महिला ने बताया कि पहली शादी के बाद नाराज घर वाले उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गए और दूसरी शादी करा दी। हालांकि कुछ दिन बाद दूसरे पति ने भी महिला को छोड़ दिया। इसके बाद महिला को बनासकांठा जिले ले जाया गया और तीसरी शादी करवा दी गई।

यह भी पढ़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

हालांकि कोर्ट से आदेश मिलने के बाद पुलिस महिला के तीसरे पति के घर पहुंची और सही सलामत बरामद कर लिया। कोर्ट से महिला ने कहा कि वह अपने पहले पति के साथ रहना चाहती है। कोर्ट महिला की इच्छा को मानते हुए सरकारी वकील को सुरक्षा प्रदान कराने का आदेश दिया और साथ में यह भी कहा कि अगर कभी खतरा महसूस होता है तो तुरंत पुलिस स्टेशन से संपर्क करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement