चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छोटी सी बात पर अमेरिका में भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में चली गई जान; वीडियो हुआ वायरल

Gujarati Man Murdered In America : अमेरिका में एक गुजरात के रहने वाले बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है, हत्या का वीडियो भी सामने आया है। बुजुर्ग गुजरात के नवसारी के रहने वाले थे, पिछले काफी समय से अमेरिका में मोटल चलाते थे।
10:19 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gujarati Man Murdered In America : अमेरिका में हुए एक गुजराती शख्स की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामूली सी बात पर शुरू बहस के बाद स्थानीय शख्स ने भारतीय शख्स पर हमला किया और इसके बाद उनकी मौत हो गई। मृतक मूल रूप से नवसारी के रहने वाले थे। उनका नाम हेमंत मिस्त्री बताया गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, हेमंत मिस्त्री अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी मोटल चलाते थे, घटना के दिन कचरा उठाने की बात को लेकर उनकी एक स्थानीय शख्स से कहासुनी हो गई। कुछ देर तक बातचीत करने के बाद स्थानीय शख्स ने भारतीय शख्स पर हमला कर दिया। आरोपी ने हेमंत के चेहते पर एक जोरदार मुक्का मारा, इससे वह वहीं बेहोश हो गए।

बताया गया कि तुंरत हेमंत को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हेमंत की मौत की खबर सुनकर पूरा परिवार सन्न रहा गया। अमेरिका से लेकर नवसारी तक शोक की लहर दौड़ गई। मुक्का मारने वाले शख्स का नाम रिचर्ड लुईस बताया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो 


इस मारपीट और कहासुनी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में हेमंत को एक शख्स के साथ कहासुनी करते देखा जा सकता है। इसी बीच अचानक रिचर्ड लुईस ने हेमंत के चेहरे पर मुक्का जड़ दिया। इससे हेमंत तुरंत नीचे गिर पड़े और बेहोश हो गए। हेमंत इस कदर चोटिल हुए कि दोबारा उठे ही नहीं, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

21 जून को अमेरिका के टेक्सास में एक दुकान में कुछ डकैत घुस गए, इस दौरान 32 साल के भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान आंध्र प्रदेश के बापटला के रहने वले दसारी गोपीकृष्ण के रूप में हुई है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement