whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

120KM स्पीड...ड्राइविंग की लाइव स्ट्रीमिंग और 7 की मौत; हादसे से पहले का वीडियो वायरल

Car Accident Video Viral: गुजरात के साबरकांठा में 2 दिन पहले हुए कार हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। हादसे में 7 लोग मारे गए हैं और एक बुरी तरह घायल हुआ। वीडियो हादसे से चंद मिनट पहले का है, जिसे मारे गए युवकों ने खुद बनाकर व्हाट्सऐप पर स्टेट्स डाला था।
09:22 AM Sep 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
120km स्पीड   ड्राइविंग की लाइव स्ट्रीमिंग और 7 की मौत  हादसे से पहले का वीडियो वायरल
हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई थी।

Sabarkantha Car Accident Video Viral: सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एक कार करीब 120KM प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही है। कार में म्यूजिक चल रहा है, साथ में कार में सवार युवक भी गुनगुना रहे हैं। मस्ती मजाक चल रहा है। इतना ही नहीं कार में सवार लड़के ड्राइविंग की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर रहे हैं। वीडियो रिकॉर्ड हो रही है, लेकिन देखते ही देखते कार आगे चल रहे ट्रक में घुस जाती है और अंधेरा छा जाता है।

Advertisement

इसके बाद खबर सामने आई कि ट्रक में कार घुसने से हादसा हो गया है। कार आगे से बुरी तरह पिचक गई और कार में सवार 7 युवक मारे गए। एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह वीडियो हादसे से चंद मिनट पहले का है और इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह युवकों को लापरवाही से ड्राइविंग करना और ड्राइविंग करते समय इस तरह मौज मस्ती मारना महंगा पड़ गया। वीडियो देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Video: ‘हरियाणा में हारेगी BJP’…युवक की बात सुन भड़के मनोहर लाल खट्टर ने लिया बड़ा एक्शन

Advertisement

वायरल वीडियो पर यूजर कमेंट्स

वीडियो सबसे पहले भरत केसवानी नामक शख्स ने अपने व्हाट्सऐप पर लगाया था, जिसे डाउनलोड करके लोग अपनी प्रतिक्रिया के साथ X हैंडल पर शेयर कर रहे हैं। हालांकि भरत केसवानी भी इस हादसे में मारे गए हैं, लेकिन उनका व्हाट्सऐप स्टेट्स लोगों को सबक सिखा रहा है। वहीं वीडियो को देखकर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि एक सुहाने सफर का खौफनाक अंत। एक यूजर ने लिखा कि रफ्तार और मौत साथ-साथ चलते हैं, इसलिए सावधान रहें।

एक यूजर ने लिखा कि लोगों को पता नहीं ड्राइविंग करते हुए क्या खुमार छा जाता है, अपने साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी दांव पर लगा देते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि रील्स के लिए जान तक की परवाह नहीं की, जाओ अब यमलोक में रील बनाओ। एक यूजर ने लिखा है कि जब जिंदगी ही रील्स पर टिकी हो तो पिक्चर बनना तो तय है। एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं रफ्तार का कहर, लोग वीडियो देखकर भी न समझे तो कभी नहीं समझेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘भिखारियों को हमारे देश न भेजे पाकिस्तान’; सऊदी अरब ने पड़ोसी मुल्क को दी चेतावनी

हादसे में 7 युवकों की दर्दनाक मौत

बता दें कि हादसा साबरकांठा के हिम्मतनगर इलाके में 25 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे नेशनल हाईवे पर हुआ। हादसे में मारे गए युवक राजस्थान घूमने जा रहे थे। कुछ युवक विदेश से छुट्टियों में आए हुए थे। श्यामला मंदिर में दर्शन करने के बाद वे राजस्थान ट्रिप पर निकले थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार काटकर शवों को निकालना पड़ा। मृतकों की शिनाख्त धनवानी, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, राहुल, रोहित और भरत के रूप में हुई। वहीं हादसे में 22 साल के हनीभाई शंकरलाल टोटवानी बुरी तरह घायल हुए, जिन्हें हिम्मतनगर के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:अलर्ट! धरती पर भीषण तबाही मचेगी! हिरोशिमा जैसा धमाका होने की आशंका, टकरा सकते हैं 5 खतरनाक Asteroid

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो