whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बाढ़ से जान बचाने को कपल का अनोखा जुगाड़, मुसीबत में सहारा बनी लाखों की कार

Gujarat Viral Video: गुजरात के साबरकांठा जिले से रविवार को एक दंपति का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दंपति अपनी कार की छत पर बैठे नजर आ रहा है, क्योंकि उनकी कार पानी में डूबी हुई है, लेकिन वह बहुत ही आराम से बातें करते नजर आ रहे हैं।
07:35 AM Sep 10, 2024 IST | Shabnaz
video  बाढ़ से जान बचाने को कपल का अनोखा जुगाड़  मुसीबत में सहारा बनी लाखों की कार

Gujarat Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज नए वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कई बार लोग अपने अच्छे लम्हों को वीडियो में कैद करके दुनिया को दिखाते हैं तो कई बार बड़ी परेशानियों में फंसे दिखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक जोड़ा पानी में डूबी कार की छत पर बैठे नजर आ रहा है। यह वीडियो गुजरात के साबरकांठा जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि यह जोड़ा मुसीबत की घड़ी में भी बहुत ही आराम से एक दूसरे से बातें कर रहा है।

क्या है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें हर तरफ पानी दिखाई दे रहा है।  पानी के बीच में एक कार फंस गई है। उसमें सवार दंपति कार की छत पर चढ़कर बैठ जाता है। इस दौरान सिर्फ उनकी कार की छत दिखाई दे रही है। वह दोनों वहां से निकलने के लिए रेस्क्यू किए जाने के इंतजार में बैठे हैं। वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं, क्योंकि परेशानी में जहां एक तरफ लोगों की सोचने समझने की क्षमता कम हो जाती है, वहीं उनके इस धैर्य को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

नदी पार करते वक्त फंस गया था दंपति

वीडियो रविवार 8 सितंबर का बताया जा रहा है। सड़क पार करते वक्त अचानक से नदी का पानी एरिया में भर गया। गाड़ी पानी में फंस गई। कार सवार दंपति को लगा कि वे इससे निकल नहीं पाएंगे, लेकिन वे कार की छत पर बैठ गए। इसे मूमेंट को एक शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया। दोनों लगभग 2 घंटे तक कार की छत पर बैठे रेस्क्यू टीम का इंतजार करते रहे। ईडर और हिम्मतनगर फायर ऑफिसर की टीम ने फंसे दोनों लोगों को वहां से निकाला।

ये भी पढ़ें... एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन; अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल, देखें वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो