खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अर्धनग्न बुजुर्ग की दाड़ी नौचने लगी महिला, बाल खींचे, ग्वालियर से वायरल हुआ वीडियो

Gwalior Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बुजुर्ग को बुरी तरह पीट रही है। हैरानी की बात ये है कि कोई भी इस बुजुर्ग को बचाने के लिए आगे नहीं आया।
10:45 PM May 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Gwalior Viral Video : अक्सर चोर को पकड़ने के बाद लोग उसकी जमकर पिटाई करते हैं। पिटाई करने वालों में महिलाओं की संख्या बेहद कम होती है। हालांकि ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एक चोरी के आरोपी की जमकर पिटाई की। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को भीड़ घेरकर खड़ी है। इसी बीच एक महिला बुजुर्ग शख्स की पिटाई शुरू कर देती है। महिला थप्पड़ों से पिटाई करने के बाद बुजुर्ग शख्स की दाढ़ी खींचने लगी। इतना ही नहीं, महिला ने बुजुर्ग के बाल खींचते हुए बेरहमी की।

बताया गया कि बुजुर्ग भिखारी था और उस पर चोरी करने का शक था। शक होने पर ही महिला ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान वहां पर एक वर्दीधारी भी मौजूद था लेकिन वह बुजुर्ग को बचाने की जगह पिटाई का वीडियो बनाता दिखाई दिया। वहीं बुजुर्ग अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रहा है।


वहीं बुजुर्ग की पिटाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हैरानी की बात ये है कि बुजुर्ग को सिर्फ इसलिए पीटा गया कि उस पर चोरी का शक था। महिला की पिटाई के बाद बुजुर्ग बेहोश हो गया और काफी देर तक वहीं पड़ा रहा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे लेटी महिला पर टूट पड़ा सांड, कर दिया अधमरा; वीडियो हो रहा वायरल

अब वीडियो वायरल होने के बाद लोग बुजुर्ग की पिटाई पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि हो सकता है कि बुजुर्ग ने कोई गलती की हो  या चोरी की हो लेकिन इस तरह की बेरहमी नहीं की जानी चाहिए। ये इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement