whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: जलेबी सॉन्ग से लेकर EVM हैक तक, सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार

Election Memes: जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में आज वोट काउटिंग को लेकर काफी गर्म माहौल रहा। इसका असर सोशल मीडिया पर भी मीम्स के रूप में सामने आया है। यहां हमने X पर मिले कुछ मजेदार मीम्स को लिस्ट किया है।
05:53 PM Oct 08, 2024 IST | News24 हिंदी
haryana assembly election 2024  जलेबी सॉन्ग से लेकर evm हैक तक  सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार
ELECTION mEMES

Haryana Assembly Election 2024 Memes: आज भारत के दो प्रमुख राज्यों जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा के चुनाव के नतीजों  ने लोगों के बीच जोश की लहर दौड़ा दी है। जम्मू- कश्मीर में  कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन ने 48 सीटों के साथ जीत हासिल की है, वहीं हरियाणा असेंबली इलेक्शन 2024 में भारतीय जनता पार्टी ने 49 सीटों के साथ जीत हासिल की है। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों में भी इलेक्शन की जीत का उत्साह देखने को मिल रहा है।

Advertisement

यह उत्साह केवल बाहर भी नहीं बल्कि इंटरनेट पर भी कायम है। लोग तेजी से पोस्ट के जरिए अपनी खुशी और गम जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ पोस्ट ऐसे भी हैं, जो लोगों को हंसा कर लोट-पोट करने के लिए काफी हैं। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जम्मू कश्मीर इलेक्शन से ज्यादा हरियाणा इलेक्शन ट्रेंडिंग है और इस पर कई ऐसे मीम्स सामने आ रहे हैं। यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही खास मीम्स को लिस्ट कर रहे हैं, जिनको देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

रुझानों से अलग है परिणाम 

बता दें कि पहले आए रुझानों में  कांग्रेस के बीजेपी से आगे होने की बात सामने आई थी । हालांकि परिणाम बिल्कुल इसका उल्टा आया है। इसके चलते भी बहुत से मीम्स सोशल पर वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही कई मीम्स में EVM के खराब होने की बात पर हाइलाइट किया गया है।

Advertisement

Jalebi मीम्स हैं ट्रेंडिंग

बता दें कि #HaryanaAssemblyElection2024 एक्स पर 68.7K पोस्ट के साथ ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा कई लोगों ने #jalebi के साथ भी 53.3K पोस्ट किए हैं। यहां हम जलेबी टैग के साथ कुछ पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

EVM खराब है मीम्स

सोशल मीडिया एक्स पर EVM BAN और EVM के साथ 14 हजार से ज्यादा पोस्ट किए गए हैं। यहां हम कुछ ऐसे ही पोस्ट को लिस्ट कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो