whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चौकी के सामने ही मिलता है गांजा', छात्र ने अधिकारी के सामने ही प्रशासन को 'धोया', खूब वायरल है वीडियो

Student Viral Video : वायरल वीडियो हरियाणा की एक यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है, छात्र ने एक पुलिस अधिकारी से पूछा कि पुलिस चौकी के सामने ही गांजा बिकता है क्या ये पुलिस की नाकामी नहीं है। छात्र के सवाल पर पुलिस अधिकारी लाजवाब नजर आ रहे हैं।
03:58 PM Mar 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
 चौकी के सामने ही मिलता है गांजा   छात्र ने अधिकारी के सामने ही प्रशासन को  धोया   खूब वायरल है वीडियो
हरियाणा के छात्र ने पुलिस अधिकारी के सामने ही खोल दी 'गांजा' की पोल

Student Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्र ने पुलिस अधिकारी से ऐसा सवाल पूछा कि लोग तालियां बजाने लगे। छात्र ने पुलिस की नाकामी को गिनाते हुए पूछा कि पुलिस थाने के सामने गांजा बिकता है, क्या ये पुलिस की नाकामी नहीं है। सोशल मीडिया पर इस लड़के का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

खूब वायरल है वीडियो

वीडियो हरियाणा के सोनीपत में राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में बनी अशोका यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। यहां पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें करीब चार यूनिवर्सिटी के छात्र शामिल होने पहुंचे थे।

इसी कार्यक्रम में छात्र ने पुलिस के अधिकारी से सबके सामने पूछा कि नशे का अड्डा तो यूनिवर्सिटी ही बन चुकी हैं। यहां पहले और दूसरे साल के लड़के ड्रग्स बेचने वालों को खोज लेते हैं तो पुलिस क्यों नहीं खोज पाती है? इतना ही नहीं, लड़के ने यह भी कहा कि गांजा और नशे का सामान मिलना टॉफी और लॉलीपॉप मिलने जितना आसान है।

देखिए वीडियो


छात्र ने कहा कि मैं समाज में रहता हूं और यूनिवर्सिटी में पढ़ता हूं, यहां चौकी है और चौकी के सामने ही गांजा मिलता है, क्या आपको नहीं लगता कि ये पुलिस की नाकामी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : दुकान के बाहर खड़ी 72 साल की महिला हवा में लटकी, वजह जानकर नहीं रुकेगी हंसी

एक ने लिखा कि इस लड़के ने बहादुरी दिखाते हुए पुलिस को आइना दिखाया है, कहीं इसे ही किसी केस में ना फंसा दिया जाए। एक अन्य ने लिखा कि लड़के की बहादुरी की तारीफ होनी चाहिए कि उसने पुलिस की कमियों को वरिष्ठ अधिकारी के सामने रखा। एक अन्य ने लिखा कि वास्तव में साहसी बच्चा है। सवाल सुनने के बाद शायद ही कोई जवाब अधिकारी के पास हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो