चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रज्वल के साथ शख्स की मां का गंदा वीडियो हुआ वायरल! दर्ज करवाया अपहरण का केस

Prajwal Revanna Sex Scandal : एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी मां का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण करने वाला का आरोप रेवन्ना पर ही लगा है। इस मामले को लेकर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी।
12:59 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal :  पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे और कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना गंभीर और शर्मनाक आरोपों का सामना कर रहे हैं। प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप है कि उसने कई महिलाओं का शोषण किया और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। अब ये वीडियो वायरल हो गए हैं। एक युवक ने अपनी मां के अपहरण का केस दर्ज करवाया है और इसका भी आरोप इन्हीं बाप-बेटे पर है।

Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना पर एक और केस दर्ज

युवक ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि प्रज्वल द्वारा उसकी मां को कथित तौर पर बांधने और बलात्कार करने का वीडियो आया, इसके बाद से ही उसकी मां का अपहरण कर लिया गया है। 20 साल के लड़के का आरोप है कि रेवन्ना ने ही उसकी मां का अपहरण कर लिया है। यह तब हुआ जब उसकी मां के साथ प्रज्वल रेवन्ना का वीडियो वायरल हुआ।

शिकायत के मुताबिक, 29 अप्रैल की रात लगभग 9 बजे सतीश बबन्ना घर आए और कहा कि अगर तुम्हारी मां पकड़ी गई तो सभी फंस जाओगे, जेल भी जाना पड़ सकता है। मुझसे कहा गया कि रेवन्ना ने मां को ले जाने के लिए कहा है और मेरी मां को लेकर चले गए। इसके बाद मेरे पास दोस्तों का फोन आया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसकी मां को रस्सी से बांधा गया है और कथित तौर पर प्रज्वल उनके साथ गंदी हरकत करता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें : अश्लील वीडियो मामले में अब ड्राइवर की एंट्री, कुमारस्वामी ने खुद का नाम घसीटने पर कांग्रेस को घेरा

Advertisement

युवक का कहना है कि उसकी मां की जान को खतरा है। इसलिए उसने पुलिस से मदद मांगी है। वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री ने रेवन्ना के खिलाफ एक और केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। इससे पहले भी बाप बेटे पर महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने का मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : Prajwal Revanna का एक और काला कांड! बंदूक की नोक पर क‍िया दुष्‍कर्म, वीड‍ियो बनाया फ‍िर क‍िया ब्‍लैकमेल

खबरों के अनुसार, प्रज्वल रेवन्ना के करीब तीन हजार वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में कथित तौर प्रज्वल हर उम्र की महिलाओं के साथ छेड़खानी और आपत्तिजनक हरकत करता दिखाई दे रहा है। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और महिला आयोग ने भी सख्ती दिखाई है।

Advertisement
Tags :
Karnatka ElectionPrajwal RevannaTrending News
Advertisement
Advertisement