whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

संसद में चले लात-घूंसे, उछली कुर्सियां, विधेयक को रोकने के लिए दस्तावेज ले भागा सांसद

Taiwan Parliament Viral Video : ताइवान की संसद में हुए बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सदस्य विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए विधेयक की कॉपी लेकर भाग गया। संसद में सांसदों ने मारपीट भी की, जिसका वीडियो वायरल है।
01:39 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
संसद में चले लात घूंसे  उछली कुर्सियां  विधेयक को रोकने के लिए दस्तावेज ले भागा सांसद

Taiwan Parliament Viral Video : संसद में सांसदों को बहस करते हुए आपने जरूर देखा होगा। कई बार संसद में बहस के दौरान सांसदों के बीच कहासुनी और तीखी बहस होती है। कई बार मारपीट की स्थिति पैदा हो जाती है। ताइवान की संसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांसद विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए कागजात लेकर ही भाग गया।

ताइवान की संसद में बवाल 

मामला 17 मई का है। ताइवान की संसद का एक सदस्य एक विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए विधेयक की कॉपी लेकर भाग गया। बताया गया कि इस घटना से पहले ताइवान के सांसदों ने संसद में एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की की, हाथापाई और मारपीट भी की।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विधेयक को लेकर वोट डाले जाने से पहले ही कई सदस्य चिल्लाने लगे और हंगामा करने लगे। इतना ही नहीं, एक-दूसरे पर धक्का-मुक्की करने लगे। सदन के सदस्य मेजों पर चढ़ गए और सहकर्मियों को फर्श पर गिरा दिया।


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि क्या ये वाकई संसद है? देखने को ऐसा लग रहा है कि किसी बाजार में मारपीट हो रही है और चोर चोरी करके भाग रहे हैं। एक ने लिखा कि यह शख्स इतनी तेजी से भागा है कि ओलंपिक में भी सबको पीछे छोड़ दे। एक अन्य ने लिखा कि सांसदों का व्यवहार लगातार गिरता जा रहा है।

एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये लोग "नाइजीरियाई राजनेताओं" से सीख रहे हैं। ये शख्स जरूर नाइजीरिया गया होगा या नाइजीरिया की राजनीति को ध्यान से देख रहा होगा। एक शख्स ने लिखा कि एक बार भारत की संसद में कागजात फाड़े गए थे, कुछ हद तक मामला मारपीट तक पहुंच चुका था लेकिन गनीमत रही थी कि संसद की गरिमा बचा ली गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो