whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हीरामंडी के गीत ‘सैयां हटो जाओ’ पर युवती ने दिखाई ऐसी गजब अदाएं, दिग्गज एक्ट्रेस भी फेल

Heeramandi Song Girl Dance Viral Video : इंस्टाग्राम पर एक लड़की डांस का वीडियो शेयर किया है, लड़की ने हीरामंडी के गाने पर ऐसा डांस किया है, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
08:20 PM May 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
हीरामंडी के गीत ‘सैयां हटो जाओ’ पर युवती ने दिखाई ऐसी गजब अदाएं  दिग्गज एक्ट्रेस भी फेल

Heeramandi Song Girl Dance Viral Video : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के बाद से ही इसके कुछ सीन खूब वायरल हो रहे हैं और कुछ डायलोग और गाने पर जमकर रील बन रहे हैं।अदिति राव हैदरी के डांस की भी खूब चर्चा हुई। 'सैयां हटो जाओ' गाने पर अदिति राव हैदरी मुजरा करती हुई दिखीं, जो लोगों को खूब पंसद आया। अब इस गाने पर खूब रील बन रहे हैं। एक लड़की ने सैयां हटो जाओ गाने पर डांस किया, जिसे देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे।

हीरामंडी का डांस हो रहा वायरल 

हीरामंडी में अदिति राव एक तवायफ की भूमिका में हैं, जिसमें वह मशहूर नर्तकी और गायिका का रोल निभा रही है। हीरामंडी में 'सैयां हटो जाओ' गाने पर ऐसा डांस किया कि लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की है। अब एक लड़की ने इस गाने पर डांस कर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों को लड़की का डांस भी खूब पसंद आ रहा है।

खुद को पेशे से डांसर बताने वालीं योशेता जोगी सिंह नाम की लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके डांस, स्टेप्स आदि को लेकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं। इतना ही नहीं, कमेंट्स करने वाले ज्यादातर कमेंट्स तारीफ के लिए किए गए हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन्होंने इस गाने पर कितना अच्छा और दिलचस्प डांस किया है। एक ने लिखा कि मन तो करना है कि इस डांस को ऐसे ही बैठकर देखता रहूं। एक अन्य ने लिखा कि आप बिल्कुल अद्भुत और बहुत सुंदर हैं। वाह! क्या डांस किया है आपने। एक लड़की ने लिखा कि इस डांसर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए, इतना अच्छा डांस करना और क्यूट होना अपराध है।

यह भी पढ़ें : पड़ोस के बेडरूम में रात को चिल्लाते क्यों हैं कपल? महिला ने रेडिट पर पोस्ट डाल मांगी मदद

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गजगामिनी वॉक के साथ एक और रील भी बनाएं। आप बहुत सुंदर कथक नर्तक हैं इसलिए मुझे यकीन है कि आप इसमें बहुत अच्छे से सफल होंगी। एक अन्य ने लिखा कि मुझे हीरामंडी में किए गए डांस से अच्छा तो आपका डांस लग रहा है। आपको भगवान ने शायद कुछ गिफ्ट दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो