क्रैश हेलीकॉप्टर से जिंदा बच निकला शख्स, देखें आग के बीच कैसे मौत को दिया चकमा

Helicopter Crash : एक शख्स जलते हुए हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बाद भी चमत्कारिक रूप से बच निकला। बताया जा रहा है कि उसका शरीर 90% तक जल चुका था। इसकी घटना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Helicopter Crash : ब्राजील में एक हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की खबर सामने आई है। हैरानी की बात ये है कि इस घटना में एक शख्स चमत्कारिक रूप से बच गया, जबकि पूरा हेलिकॉप्टर जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि इस हेलिकॉप्टर में तीन लोग सवार थे, हेलीकॉप्टर तेजी से नीचे की ओर आया और क्रैश हो गया। जमीन पर गिरने से पहले ही इस हेलीकॉप्टर में आग लग गई थी।

घटना ब्राजील के कारुआरू में सोमवार को हुई है। एक हेलीकॉप्टर से तीन लोग उड़ान भर रहे थे लेकिन अचानक इसमें आग लग गई। इसमें सवार एक यात्री कुन्हा डॉस सैंटोस हेलीकॉप्टर के नीचे गिरने के बाद भी बच निकले। हेलिकॉप्टर तेजी से नीचे की ओर आता दिखाई दिया, इसमें आग लगी हुई थी। जब जमीन पर गिरा तो आग और तेज हो गई। हेलीकॉप्टर को नीचे आता देख कुछ लोग उस जगह पहुंचे, जहां हेलीकॉप्टर गिरा हुआ था।

चमत्कारिक रूप से बच गया यात्री

लोगों की भीड़ ने एक बिना कपड़े के जले हुए व्यक्ति को चलते हुए पाया, जबकि दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर से घना, काला धुआं निकल रहा है। इस टक्कर में दो पायलटों की मौत हो गई, लेकिन 41 साल का यात्री झाड़ियों के बीच गिरा और वह चमत्कारिक रूप से बच गया था। परिवार के लोगों के ने बताया कि वह बुरी तरह जल गया था। हालांकि वह होश में था, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया।


प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हेलीकॉप्टर उड़ान के लिए प्रतिबंधित था। बताया जा रहा है कि सर्विस के बाद इस हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी और फिर हादसे का शिकार हो गया। जांच की जा रही है कि जब हेलीकॉप्टर पर उड़ान के लिए रोक लगाई गई थी, इसके बाद भी वह हवा में क्यों गया और उड़ान भरने की परमिशन कैसे मिली?

Open in App
Tags :