whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्यों लगाया कैमरा? सामने आई सच्चाई, 300 अश्लील वीडियो हुए थे कैद

Engineering College girls Bathroom Hidden Camera : मामला आंध्र प्रदेश के गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज का है। यहां के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में खुफिया कैमरा मिला है। दावा है कि आरोपी ने गर्लफ्रेंड की मदद से बाथरूम में कैमरा लगवाया था।
09:16 AM Aug 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्यों लगाया कैमरा  सामने आई सच्चाई  300 अश्लील वीडियो हुए थे कैद

Engineering College girls Bathroom Hidden Camera : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की छात्रा से हुआ रेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और कॉलेज से देश की बेटियों, महिलाओं की इज्जत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। मामला आंध्र प्रदेश के गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज का है। यहां के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में खुफिया कैमरा मिला है। बताया जा रहा है कि छात्राओं के करीब 300 प्राइवेट वीडियो लीक हुए हैं। इसके बाद छात्राएं आंदोलन पर उतर गईं।

विवाद बढ़ने और सोशल मीडिया पर मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने इसी कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर के स्टूडेंट विजय कुमार को पकड़ा है। पुलिस ने विजय का फोन और लैपटॉप भी जब्त किया है। दावा किया जा रहा है कि कैमरे से रिकॉर्ड छात्राओं के वीडियो को बेचा जाता था। जानकारी के मुताबिक, छात्राओं के करीब 300 वीडियो लीक या बेचे जा चुके हैं।

गर्ल हॉस्टल में कैसे पहुंचा कैमरा?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आरोपी विजय कुमार ने इसमें अपनी गर्लफ्रेंड की मदद ली है। गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करके विजय ने हॉस्टल के बाथरूम में कैमरा लगवाया था। बताया जा रहा है कि पहले विजय ने अपनी गर्लफ्रेंड का वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसके बाद इसी के जरिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करना शुरू किया और गर्ल हॉस्टल के बाथरूम में कैमरा लगाने के लिए मजबूर किया।


दावा किया जा रहा है कि गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज को एक हफ्ते पहले ही जानकारी दी गई लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्राएं हॉस्टल से बाहर गईं और प्रदर्शन करने लगीं। आरोप है कि मामला हॉस्टल से बाहर से ना जाए, इसके लिए मेन गेट को ही बंद कर दिया गया था लेकिन विवाद बढ़ने के बाद पुलिस को सूचना मिली। सीएम ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : होटल या वॉशरूम में कहां लगा है Hidden Camera? अब फोन का ये तगड़ा फीचर बताएगा

यह मामला लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग इस मामले को लेकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। अधिकतर लोगों ने लड़कियों और छात्रों की सुरक्षा का सवाल उठाते हुए आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं आरोपी की भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो