खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में 'दुल्हन' ने खुद की ऐसे जिंदगी बचाई, छोड़ी हल्दी, भागी जल्दी, प्रेमी से शादी रचाई

Bihar Viral News: बिहार में एक लड़की अपनी शादी से पहले घर से भाग गई, किसी तरह जब पुलिसवालों ने उसे खोज निकाला तो अपने प्रेमी से ऐसे चिपक गई कि उसे छुड़ाने में पुलिसवालों की हालत खराब हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है।
07:38 PM Mar 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
बिहार के कपल का वीडियो वायरल
Advertisement

Bihar Viral News: बिहार से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की शादी से अहम् पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई। घरवाले परेशान होकर पुलिस के पास पहुंचे और लड़की को खोजने की गुहार लगाई। पुलिस ने जब लड़की को खोजा तो वह अपने प्रेमी से ऐसी चिपक गई कि छुड़ाने में पुलिसवाले भी परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामला बिहार के जमुई का बताया जा रहा है। 11 मार्च को लड़की की शादी होने वाली थी, तिलक और हल्दी का कार्यक्रम हो चुका था लेकिन इससे पहले ही लड़की घर से भाग निकली। इसके बाद परिवारवालों ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए लड़की की खोजबीन शुरू की।

पुलिस ने लड़की को खोज निकला। जब पुलिस लड़की को लेकर जाने लगी तो वह तैयार नहीं थी। वह अपने प्रेमी उमेश यादव से चिपक गई और उसी के साथ रहने की जिद करने लगी। हालांकि पुलिस ने पहले समझाने की कोशिश की लेकिन फिर बाद में पुलिस जोर जबरदस्ती करते हुए लड़की को अपने साथ ले गई।

देखिए वीडियो


बताया जा रहा है कि यह ड्रामा 3 मार्च को हुआ। किसी तरह पुलिस लड़को को लेकर थाने गई और परिजन भी वहां पहुंच गए। परिवारवाले समझाते रहे लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। इस संबंध में पुलिस को कोई आवेदन भी नहीं दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : टिकट मिलने के बाद वायरल हो गया BJP MP का ‘फेक’ अश्लील वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि सबको अपने अनुसार जीने का हक है। एक अन्य ने लिखा कि आख़िरकार आज कल लोगों को हो क्या गया है, खुद ही से शादी करनी है तो बालिग होते ही घर छोड़कर भाग जाना चाहिए। एक ने लिखा कि माता-पिता को शादी के लिए हां बोल देना चाहिए था। हर बार गलती बच्चों की नहीं होती, कभी-कभी मां बाप भी गलत होते हैं।

Advertisement
Tags :
Couple Viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement