whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होली से पहले महिलाओं ने शराब की पेटियां लूटीं, ठेके में लूट का वायरल हुआ वीडियो

Viral Video Attack on Liquor Shop: तेलंगाना में भीड़ ने कई दुकानों पर हमला कर दिया। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। महिलाएं शराब की दुकान से पेटी उठाकर ले जाती दिखाई दे रही हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
10:35 PM Mar 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
होली से पहले महिलाओं ने शराब की पेटियां लूटीं  ठेके में लूट का वायरल हुआ वीडियो

Viral Video Attack on Liquor Shop: होली पर शराब की बिक्री बढ़ जाती है। कई जगहों पर शराब के दाम अवैध रूप से बढ़ा दिए जाते हैं। मजबूरी में लोगों को अवैध रूप से महंगी शराब खरीदनी पड़ती है। हालांकि ऐसा कुछ ही जगहों पर होता है। होली से पहले तेलंगाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं शराब की दुकान में तोड़फोड़ करती दिखाई दे रही हैं।

शराब की पेटियां लूट ले गईं महिलाएं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों की भीड़ ने शराब की दुकान पर हमला कर दिया है। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल हैं। भीड़ दुकान में घुस गई, जमकर तोड़-फोड़ की। कुछ महिलाओं को दुकान के अंदर से शराब की बोतल को लेकर भागते देखा जा सकता है।

शराब की दुकान लूटने क्यों पहुंची भीड़?

बताया जा रहा है कि कुछ शराब की दुकानों पर निर्धारित दाम से अधिक वसूली की जा रही थी। दावा किया गया है कि प्रति बोतल पर 20 से 30 रुपए अधिक वसूले जा रहे थे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं और लोग दुकान में लूटपाट करते दिखाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो 


जानकारी के मुताबिक, घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के टेकुलापल्ली में हुई। होली से पहले कुछ वाइन शॉप पर ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही थी। स्थानीय लोगों ने करीब तीन दुकानों को निशाना बनाया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: बिजली की रफ्तार से आई ‘मौत’को दिया चकमा, लोग बोले- ये होती है किस्मत

लोगों ने लगाए आरोप
लोगों का आरोप है कि शराब की दुकान वाले ब्रांडेड शराब नहीं रखते हैं और जो भी शराब रखते हैं उसे भी अधिक दाम पर बेचते हैं। इससे ग्रामीण भड़क गए और एकत्रित होकर दुकान पर हमला कर दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो