खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली पर 'लड़की' को रंग लगाने की ऐसे पूरी हुई मुराद, यूजर बोले-ठरकी है...

Holi Viral Video: होली के मौके पर कई वीडियो वायरल होते हैं, अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का दुकान के किनारे खड़े लड़की के पुतले को रंग लगाकर होली मना रहा है। इस वीडियो मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।
02:43 PM Mar 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Holi Viral Video: होली के मौके पर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। लोग अलग-अलग तरह से होली का त्योहार मानते हैं। कुछ लोग शांति से होली खेलते हैं तो कुछ हुडदंग करते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के ने दुकान के बाहर खड़े लड़की के पुतले को ही रंग लगाकर होली मना ली।

Advertisement

लड़की के पुतले को लगाया रंग

वीडियो में एक लड़का रंग लगाकर दुकान के बाहर पहुंचा। वह सिर्फ शॉर्ट्स पहना हुआ है। उसकी नजर दुकान के बाहर खड़े लड़की के पुतले पर पड़ी। लड़के ने इस लड़की के पुतले को ही रंग लगा दिया। इसके बाद उसने अपने हाथ से ही खुद को भी रंग लगा लिया। रंग लगाने के बाद वह लड़की को चूमता दिखाई दे रहा है।

पहले चूमा फिर पैर छूकर लिया आशीर्वाद 

लड़की के पुतले को चूमने के बाद उसने पैर छूकर आशीर्वाद लिया और वहां से चला गया। उसकी यह हरकत देखकर आसपास के लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। शख्स की पीठ पर रंग से होली लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। अब होली के दिन यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि सिंगल लड़कों का दर्द है, बेचारे को कोई नहीं मिला तो पुतले को ही रंग लगाकर काम चला रहा है। एक अन्य ने लिखा कि पॉपुलर होने के लिए आज कल लोगों को क्या क्या नहीं करना पड़ रहा है? एक अन्य ने लिखा कि आजकल रील्स के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं कर रहे? लोग क्रिएटिव भी होते जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: साड़ी पहनकर कर रही थी स्टंट, लग गई आग! वीडियो देख बोले लोग- निकल गया सारा एक्शन

एक ने लिखा कि दूसरों को हंसाने के लिए अपना मजाक बनाने का जिगर होना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि यही होता है जब भांग के त्योहार पर होली पीकर खेलते हैं। एक अन्य ने लिखा कि यह वीडियो देखकर मेरी तो हंसी नहीं रुक रही है।

वीडियो को abiii_04__ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 13 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं।

Advertisement
Tags :
Holi 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement